एलन स्कॉलरशिप-एडमिशन टेस्ट 7 को, स्पेशल फी-बेनिफिट 20 जनवरी तक

49

एलन में सत्र 2024-25 के लिए प्रवेश प्रक्रिया

कोटा। एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड में सत्र 2024-25 की प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो गई है। एलन में इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम जेईई व मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम नीट की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स के लिए एडवांस बैच की तिथियों की घोषणा कर दी गई है।

जनवरी अंत एवं इसके बाद शुरू होने वाले बैचेज के लिए एलन स्कॉलरशिप-एडमिशन टेस्ट (एसेट) 7 जनवरी को आयोजित किया जाएगा। इस टेस्ट में शामिल होकर प्रदर्शन के आधार पर स्टूडेंट्स 90 प्रतिशत तक स्कॉलरशिप प्राप्त कर सकते हैं।

इसके साथ ही 20 जनवरी तक स्टूडेंट्स स्पेशल फी बेनिफिट भी प्राप्त कर सकेंगे। इसके तहत प्रवेश शुल्क में दोहरा लाभ दिया जा रहा है। एसेट में स्कॉलरशिप के साथ स्टूडेंट्स 20 जनवरी तक अर्ली फी बेनिफिट के तहत कम शुल्क पर प्रवेश ले सकेंगे। 20 जनवरी के बाद बढ़े हुए शुल्क पर प्रवेश दिया जाएगा।

एलन डिजिटल के कोर्सेज में प्रवेश लेने के लिए भी स्पेशल फी बेनिफिट दिया जा रहा है। एलन डिजिटल कोर्सेज में 28 जनवरी तक प्रवेश लेने पर यह विशेष लाभ प्राप्त किया जा सकता है।

सत्र 2024-25 के लिए नए बैच जनवरी के अंतिम सप्ताह और फरवरी में शुरू हो रहे हैं। कक्षा 12 के स्टूडेंट्स के लिए जेईई-मेन एंड एडवांस्ड के बैच 30 जनवरी तथा 27 फरवरी से शुरू हो रहे हैं। इसी तरह जेईई-मेन का बैच 12 फरवरी से शुरू हो रहा है। नीट के लिए बैच 1 फरवरी से शुरू होगा।