उद्यमियों को ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार प्रदान करना चाहिए: स्पीकर बिरला

57

हाड़ौती कोटा स्टोन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का दीपावली मिलन

कोटा। हाड़ौती कोटा स्टोन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का दीपावली स्नेह मिलन समारोह पाषाण भवन पर आयोजित किया गया। महासचिव रवि अग्रवाल, चेयरमैन सलाहकार बोर्ड आर एन गर्ग, संरक्षक सुरेश मित्तल ने बताया कि कार्यक्रम में लोकसभा अध्यक्ष ओम कृष्ण बिरला एवं पूर्व सांसद इज्यराज सिंह ने भी में शिरकत की।

इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष ओम कृष्ण बिरला ने कहा कि औद्योगिक जगत ही एक ऐसा सेक्टर है, जो सबसे ज्यादा रोजगारों का सृजन करता है। सभी उद्यमियों को ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार प्रदान करना चाहिए, ताकि कोटा शहर के साथ राष्ट्र का भी विकास हो सके।

लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि सरकार को उद्योगपतियों को उद्योग लगाने के लिए सारी सुविधाएं एक ही स्थान पर प्रदान करनी चाहिए, ताकि उद्योगपति अपने उद्योग को शीघ्र चालू कर अधिक से अधिक रोजगार का सृजन कर सकें। कार्यक्रम में दी एसएस आई एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष गोविंद राम मित्तल भी मौजूद थे।

कार्यक्रम के निदेशक सचिव रवींद्र गुप्ता, आकाश कवात्रा के साथ रॉबिन काला एवं अंकित मेवाड़ा ने बताया कि दीपावली मिलन समारोह में रंगारंग सांस्कृतिक संध्या एवं आसमानी आतिशबाजी का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अंत में पारस ज्वैल्स द्वारा प्रायोजित लकी ड्रा भी निकला गया, जिसमें विजेताओं को पुरस्कार के रूप में चांदी के दिए गए।

कार्यक्रम में हाडोती कोटा स्टोन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष विकास जोशी, छुट्टन लाल शर्मा, निर्वाचित अध्यक्ष रोहित सूद, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जेपी मेवाड़ा, सतनाम सिंह आनंद, कोषाध्यक्ष गौरव गर्ग, उपाध्यक्ष रवि शर्मा, सचिव राहुल खुवाल एवं समस्त उद्यमी परिवार सहित उपस्थित हुए और कार्यक्रम का आनंद लिया। अध्यक्ष गोविंद अग्रवाल द्वारा सपरिवार पधारे सभी उद्यमी बंधुओ का स्वागत किया गया एवं सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी गई।

ट्रांसपोर्ट कम्पनीज एसोसिएशन की आम सभा आज
कोटा। ट्रांसपोर्ट कम्पनीज एसोसिएशन का दीपावली मिलन व आम सभा सोमवार को पोरवाल भवन सुभाष नगर में आयोजित की जाएगी। अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह 11 बजे आम सभा प्रारंभ की जाएगी। सचिव प्रमोद कुमार गर्ग ने बताया कि 11 बजे से 1 बजे तक आम सभा में गत वर्ष के कार्यों का ब्यौरा पेश किया जाएगा। इसके उपरान्त दोपहर 1 बजे एसोसिएशन का दीपावली मिलन आयोजित होगा।