वरुण धवन के साथ जमकर नाचीं माधुरी दीक्षित

0
8

मुंबई/ कोटा। 80 और 90 के दशक में सबसे ज्यादा जुबान पर चढ़ने वाले सॉन्ग में से एक ‘तम्मा तम्मा’ आज भी आपको थिरकने के लिए मजबूर करने का दम रखता है। फिल्म थानेदार के इस ‘तम्मा तम्मा’ सॉन्ग को गाया था बप्पी दा और अनुराधा पौंडवाल ने और इस पर जमकर नाची थीं माधुरी दीक्षित।

इसके बाद करण जौहर की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के लिए इस गाने का रीमेक भी तैयार हुआ, जिसमें नज़र आए वरुण धवन और आलिया भट्ट। फिलहाल सोशल पर एक विडियो काफी चल रहा, जिसमें वरुण धवन के साथ माधुरी दीक्षित डांस कर रही हैं और यकीन मानिए यहां माधुरी एक बार फिर अपनी फुल एनर्जी के साथ दिख रहीं।

माधुरी और वरुण ने यहां वैसा ही जादू चलाया है जैसा कि 27 साल पहले ऐक्ट्रेस ने अपने फैन्स पर चलाया था। पहली बार साथ में स्टेज शेयर कर रहे इन कलाकारों ने अपना यह जलवा स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में दिखाया। इसके अलावा माधुरी ने अपने कुछ हिट सॉन्ग पर भी डांस किया, जिसमें ‘चोली के पीछे’ गाना भी शामिल था।

ज्ञातव्य की इस ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ फिल्म की शूटिंग कोटा , जयपुर , झाँसी, मुंबई और सिंगापुर में हुई थी। इस फिल्म को सबसे ज्यादा दो करोड़ रुपये का बिजनेस भी कोटा से ही मिला था।