इच्छाधारी नागिन मौनी पर चला अब “ब्रह्मास्त्र”

0
30

मुंबई। छोटे पर्दे पर नागिन का किरदार निभाकर मशहूर हुईं मौनी रॉय का फ़िल्म करियर भी रफ़्तार पकड़ने लगा है। अक्षय कुमार के साथ गोल्ड के बाद ख़बर है कि मौनी अब ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाली हैं। 

अयान मुखर्जी निर्देशित इस फ़िल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड रोल्स में दिखने वाले हैं। इस फ़िल्म का निर्माण करण जौहर की कंपनी कर रही है। ब्रह्मास्त्र एक सुपर हीरो फ़िल्म है। ब्रह्मास्त्र तीन फ़िल्मों की सीरीज़ होगी। पहला भाग 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होगा।

ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर का किरदार सुपर पॉवर्स से लैस दिखाया जाएगा। इसके लिए रणबीर घुड़सवारी और जिमनास्टिक की ट्रेनिंग लेने वाले हैं। रणबीर फ़िलहाल संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं।  

गोल्ड में मौनी अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में हैं। रीमा कागती निर्देशित फ़िल्म की कहानी 1948 के ओलंपिक खेलों में भारतीय हॉकी टीम को मिले गोल्ड पर आधारित है। मौनी के लिए इन दोनों फ़िल्मों का हिस्सा बनना काफ़ी ख़ास रहेगा। 
 
मौनी ने अपनी करियर 2007 में छोटे पर्दे के चर्चित शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से शुरू किया था। इस शो में उन्होंने कृष्णा तुलसी का रोल निभाया था। इसके बाद देवों के देव महादेव में भी मौनी सती के यादगार रोल में नज़र आयी थी। इस शो के महादेव मोहित रैना के साथ मौनी को रिलेशनशिप में माना जाता है।

मौनी को छोटे पर्दे पर नागिन से शोहरत मिली, जिसमें उन्होंने इच्छाधारी नागिन का किरदार प्ले किया था। इस शो ने मौनी को घर-घर पहुंचा दिया था। मौनी ने कई रिएलिटी शोज़ में भी हिस्सा लिया है। बिग बॉस से भी वो जुड़ी रही हैं। कभी अपने शो को प्रमोट करने मौनी बिग बॉस में गयीं तो कभी परफॉर्म करने।