Xiaomi 12 Pro 5G फोन पर 10 हजार की छूट, साथ ही विदेश घूमने का मौका

339

नई दिल्ली। शाओमी (Xiaomi) भारतीय स्मार्टफोन यूजर्स के लिए जबर्दस्त ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आप कंपनी की वेबसाइट पर 50 मेगापिक्सल के तीन कैमरे वाले Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन को 6 हजार रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

यह कैशबैक ICICI बैंक के कार्ड पर दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स के चेकआउट के समय 4 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी दे रही है। इन दोनों ऑफर को मिलाकर फोन पर मिलने वाला डिस्काउंट 10 हजार रुपये का हो जाता है।

सबसे खास बात है कि इस फोन को खरीदने वाले यूजर्स को मेक माई ट्रिप की तरफ से 1 लाख रुपये का ट्रैवल वाउचर जीतने का भी मौका मिलेगा। इस वाउचर को यूजर देश या विदेश में घूमने के लिए हॉलिडे पैकेज के तौर पर यूज कर सकेंगे। इस स्कीम की डीटेल आप कंपनी की वेबसाइट से ले सकते हैं।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 3200×1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.73 इंच का 2K+ LTPO AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। 1500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आने वाले इस डिस्प्ले में HDR10+ और डॉल्बी विजन सपोर्ट भी दिया गया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस ऑफर कर रही है। शाओमी का यह फोन 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट देखने को मिलेगा।

4600mAh की बैटरी: फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल के तीन कैमरे दिए गए हैं। वहीं, सेल्फी के लिए प्रीमियम फ्लैगशिप फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4600mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 120W की हाइपर चार्जिंग के साथ आता ही। यह टेक्नॉलजी फोन की बैटरी को बूस्ट मोड में केवल 18 मिनट में फुल चार्ज कर देती है।

कूलिंग फीचर : इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में हार्मन कार्डन साउंड के साथ क्वॉड स्पीकर और डॉल्बी ऐटमॉस दिया गया है। लिक्विड कूलिंग फीचर वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, ब्लूटूथ 5.2, वाई-फाई 6 और एनएफसी के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं।