Vivo का Y91 फोन लॉन्च, साथ में 1,200 का ब्लूटूथ इयरफोन फ्री

0
892

नई दिल्ली।मोबाइल फोन बनाने वाली चीन की कंपनी Vivo (वीवो) ने मंगलवार को भारत में Vivo Y91 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। Vivo Y91 में 4,030mAh की बैटरी, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 6.22 इंच का Halo फुल व्यू डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन के टॉप पर ड्यू ड्रॉप नॉच दिया गया है। Vivo Y91 की कीमत 10,990 रुपये है और यह फोन Vivo इंडिया स्टोर पर उपलब्ध होगा।

Vivo Y91 स्मार्टफोन स्टारी ब्लैक और ओशन ब्लू कलर में मिलेगा। शुरुआती ऑफर के तहत इस स्मार्टफोन पर ब्लूटूथ इयरफोन फ्री मिल रहा है, जिसकी कीमत 1,200 रुपये है। बजाज फिनसर्व कार्ड्स का इस्तेमाल करते हुए इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

Vivo Y91 स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 ओक्टा-कोर प्रोसेसर से पावर्ड है और यह ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इस स्मार्टफोन में 2GB की रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज है। MicroSD कार्ड सपॉर्ट से इस फोन के स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं।

सेल्फी के लिए फोन में है 8 मेगापिक्सल का कैमरा
इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का Halo फुल व्यू डिस्प्ले है। डिस्प्ले के टॉप में ड्यू ड्रॉप नॉच दिया गया है। जहां तक कैमरे की बात है तो Vivo Y91 के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का है। वहीं, फोन के रियर (स्मार्टफोन के पीछे) ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के पीछे 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरे हैं।

ड्यूल सिम वाले इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कार्ड स्लॉट है। दो स्लॉट सिम के लिए हैं, जबकि एक स्लॉट माइक्रोSD कार्ड के लिए है। इस स्मार्टफोन में 4,030 mAh की बैटरी है। इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक टेक्नॉलजी सपॉर्ट के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। अगर कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4G कनेक्टिविटी, Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0 हैं।