Tecno Spark 10 5G स्मार्टफोन भारतीय यूजर्स के लिए लॉन्च, जानें फीचर्स

104

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी टेक्नो ने भारतीय यूजर्स के लिए अपनी स्पार्क सीरीज में पहला फोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए इस सीरीज में Tecno Spark 10 5G पेश किया है। कंपनी ने यूजर्स के लिए नया फोन 12,999 रुपये में पेश किया है। अगर आप भी 15 हजार रुपये के बजट में एक नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो टेक्नो का नया डिवाइस एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

प्रोसेसर : Tecno Spark 10 5G को कंपनी ने Dimensity 6020 7nm के दमदार 5जी प्रोसेसर के साथ पेश किया है। डिवाइस में यूजर्स को 10 5जी बैंड का सपोर्ट मिलता है। डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। Spark 10 5G को 8जीबी रैम ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

स्टोरेज: इसके अलावा, डिवाइस में यूजर को 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी नए डिवाइस को 6.6 इंच की एचडी प्लस परफेक्ट डॉट नॉच डिस्प्ले के साथ पेश करती है। डिस्प्ले में 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

कलर ऑप्शन : कंपनी ने नए डिवाइस को तीन रंगों में पेश किया है। यूजर्स के लिए डिवाइस Meta Blue, Meta White और Meta Black में खरीदारी के लिए उपलब्ध रहेगा।

कैमरा : फोन में 50MP रियर कैमरा मिलता है।

बैटरी : डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। डिवाइस 18W इन- बॉक्स टाइप सी चार्जर के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस 50 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है।

पहली सेल: भारतीय ग्राहकों के लिए नए स्मार्टफोन Tecno Spark 10 5G की पहली सेल 7 अप्रैल को शुरू होगी। फोन को पास के रिटेल स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा।