Samsung Galaxy S22 फोन 40 हजार से भी कम में, जानिए ऑफर्स

0
146

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी ने हाल ही में अपने नए फ्लैगशिप S23 के तहत तीन नए प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। हालांकि, कंपनी की S22 भी ग्राहकों की पसंद में शुमार रही है। अगर आप भी एक प्रीमियम स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए इससे शानदार कोई दूसरी डील नहीं हो सकती है।

जी हां, सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S22 पर मालामाल डील ऑफर की जा रही है। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों को फोन बेहद सस्ती कीमत पर ऑफर किया जा रहा है।

दरअसल Samsung Galaxy S22 पर अमेजन की ओर से एक डील ऑफर की जा रही है। Samsung Galaxy S22 के 8GB+128GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 85,999 रुपये है, लेकिन अमेजन पर इस स्मार्टफोन को 33 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट के साथ ऑफर किया जा रहा है।

Sale of Samsung Galaxy S23 series started, know the details here
डिस्काउंट के बाद स्मार्टफोन की कीमत 57,999 रुपये लिस्ट की गई है। यही नहीं कंपनी अपने ग्राहकों को बैंक ऑफर का भी फायदा दे रही है। बैंक ऑफर के तहत एक्स्ट्रा डिस्काउंट का लाभ लिया जा सकेगा।

Samsung Galaxy S22 की खरीदारी अमेजन से करते हैं तो इस पर एक और शानदार डील ऑफर की जा रही है। यह डील उन ग्राहकों के लिए है जो अपना पुराना स्मार्टफोन बेच कर नया खरीदना चाहते हैं। ऐसे ग्राहकों के लिए कंपनी एक्सचेंज ऑफर का फायदा दे रही है।

एक्सचेंज ऑफर के तहत Samsung Galaxy S22 के 8GB+128GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत और कम हो जाती है। अमेजन पर ग्राहक पुराने फोन को देकर एक्स्ट्रा 18050 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। जी हां, एक्सचेंज ऑफर में इस स्मार्टफोन को मात्र 39,949 रुपये में खरीद सकते हैं।