Realme Narzo 50i Prime बजट स्मार्टफोन 22 जून को होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

236

ई दिल्ली। Realme कम्पनी Realme Narzo 50i Prime के नाम से अपना एक एंट्री लेवेल स्मार्टफोन 22 जून को या जून महीने के अंत से पहले लॉन्च कर सकती है। यह कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन हो सकता है। इसलिए रिपोर्ट अनुसार Realme Narzo 50i Prime की कीमत 7,500 रुपये हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट में फोन की कीमत के अलावा फोन के कुछ फीचर्स और फोटो भी लीक हुए है।

संभावित फीचर्स: इस फोन में सिर्फ एक ही बैक कैमरा दिया जा सकता है। फोन में waterdrop notch डिस्प्ले भी मिल सकता है। इसके साथ ही फोन में फ्लैश लाइट के होने की भी उम्मीद है। फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है।

फोन के डिज़ाइन की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फोन के रियर पैनल में वर्टिकल स्ट्रिप्स डिज़ाइन के साथ टेक्सचर्ड फिनिश हो सकती है। इसके अलावा फ्रंट कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच के अलावा पतले बेज़ल डिस्प्ले भी फोन में मिल सकते हैं। Realme Narzo 50i Prime के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन और बाईं ओर एक सिम ट्रे बनी हो सकती है। यह फोन हरे और काले रंग में आ सकता है।

हालांकि रियलमी ने अभी तक इस फोन के लॉंच या फीचर्स पर कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन उम्मीद है कंपनी अपने C30 के लॉंच के बाद इस फोन की लॉंच डेट का भी ऐलान करेगी। वैसे रियलमी अपनी स्मार्टवॉच Realme TechLife Watch R100 को भी 23 जून को लॉंच करने वाली है। इसलिए उम्मीद है कंपनी इस महीने के अंत से पहले ही Realme Narzo 50i Prime को भी लॉंच कर सकती है।