OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro भारत में 26 सितंबर होंगे लॉन्च

1225

नई दिल्ली। वनप्लस के फैन्स का इंतजार अब खत्म होने वाला है। भारत में कंपनी जल्द ही OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro से पर्दा उठाने वाली है। पॉप्युलर टिप्स्टर ईशान अग्रवाल का दावा है कि भारत में इन दोनों फोन को 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में इन दोनों स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकती है। अब ऐसे में सवाल उठता है कि इस लॉन्च इवेंट में स्मार्टफोन के साथ वनप्लस टीवी भी लॉन्च किया जाएगा या नहीं।

लॉन्च डेट के साथ ही टिप्स्टर ने वनप्लस 7T के स्पेसिफिकेशन्स भी की जानकारी दी है, जिसके मुताबिक नए फोन को 8GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज और 8 रैम+ 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में पेश किया जाएगा। वनप्लस 7T फ्रोस्टेड सिल्वर और हेज ब्लू कलर में उपलब्ध होगा।

बात की जाए मेन फीचर्स की तो रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है कि इसमें 6.55 इंच का 2K सुपर ऐमोलेड 90hz डिस्प्ले दिया जाएगा। छोटी नॉच के साथ आने वाले इस फोन में SD 855+ प्रोसेसर दिए जाने की बात कही जा रही है। ट्वीट के मुताबिक, फोन में 3800 mAH की बैटरी के साथ ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 48MP+16MP+12MP के कैमरे शामिल होंगे। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा।

हाल ही में इस फोन की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थीं, जिसके बाद से फोन के बैक पर ट्रिपल कैमरा दिए जाने की बात कन्फर्म हो गई थी। वहीं बात करें फ्रंट पैनल की तो यह बिल्कुल नॉन-टी वेरियंट जैसा ही है, जिसमें पतले बेजल के साथ नॉच डिस्प्ले दिया गया है। लेकिन फोन का बैक पैनल नॉन-टी वेरियंट से बिल्कुल अलग है।

अब तक लीक हुई तस्वीरों से साफ है कि फोन के बैक पर तीन कैमरे दिए गए हैं जो कि एक सर्कल के अंदर हैं। कैमरे का यह मॉड्यूल फोन के डिजाइन को एक अलग ही लुक दे रहा है। वैसे वनप्लस 7T के लॉन्च को लेकर अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि कंपनी वनप्लस 7T का 5G वेरियंट भी लॉन्च कर सकती है।