Realme Q2 स्मार्टफोन की जल्द ही भारतीय बाजार में एंट्री, जानिए कीमत एवं फीचर्स

0
748

नई दिल्ली। Realme का नया स्मार्टफोन Realme Q2 इन दिनों भारत में अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़ी कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि Q2 को BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग से साफ हो गया है कि यह डिवाइस जल्द भारतीय बाजार में दस्तक देगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक Realme Q2 की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

91 मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि Realme Q2 RMX2117 मॉडल नंबर के साथ BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लेकिन लिस्टिंग से डिवाइस के फीचर की जानकारी नहीं मिली है।

Realme Q2 की संभावित कीमत
Realme Q2 की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद की जा रही है कि इस डिवाइस की कीमत 15,000 से 20,000 रुपये के बीच रखी जाएगी और इसे कई कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है।

Realme Q2 की स्पेसिफिकेशन
Realme Q2 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एफएचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस फोन में MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन की बैटरी 30वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Realme Q2 के अन्य फीचर्स
अन्य फीचर्स की बात करें तो Realme Q2 में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, ग्लोनेस, 3.5mm ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।