वेबसीरीज पौरशपुर: विलासी राजा के रोल में नजर आएंगे अन्नू कपूर

0
872

मुंबई। पीरियड स्टोरी पर बेस्ड वेबसीरीज पौरशपुर 29 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज होते ही सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है अन्नू कपूर ने। अन्नू ने शो में राजा भद्रप्रताप की भूमिका निभाई है, जिसके साम्राज्य में स्त्रियों का शोषण होता है। सीरीज के डायरेक्टर शचींद्र वत्स ने अन्नू कपूर को कास्ट किए जाने पर खुलासा किया है। शचींद्र कहते हैं विलासी राजा के रोल के लिए अन्नू कपूर को कन्विन्स करना आसान काम नहीं था।

शचींद्र आगे कहते हैं- चाहे वह कॉमेडी हो, ड्रामा या ग्रे शेड्स वाले किरदार हों, अन्नूजी ने हर भूमिका को शानदार तरीके से निभाया है। दशकों से फैले काम के उनके अनुकरणीय काम और कैरेक्टर्स की वैरायटी को देखते हुए किसी एक रोल अन्नूजी को समझाना आसान नहीं होता है। जब पौरशपुर की बात आती है, तो मैं केवल इतना ही कह सकता हूं कि मुझे इतने ग्रेट एक्टर के साथ काम करने का सौभाग्य मिला।

ऐसा है पौरशपुर में अन्नू कपूर का किरदार
शचींद्र ने बताया कि राजा भद्रप्रताप ग्रे शेड वाला किरदार है लेकिन सत्ता पाकर मदहोश हो चुके राजा के रोल से अन्नू जी ने पूरा न्याय किया है। उन्होंने भद्रप्रताप को सहजता से चित्रित किया है, बारीकियों को अच्छी तरह से समझते हुए। आप उन्हें कोई भी रोल दे दीजिए, वे उसे इतनी ही अच्छी तरह से निभाते हैं। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं, और मुझे यकीन है कि हर किसी को आने वाले कई सालों तक पौरशपुर में उनकी भूमिका याद रहेगी।

पौरशपुर राज्य के शासक के रूप में भद्रप्रताप पितृसत्ता को बढ़ावा देता है जिससे उसके राज्य की महिलाओं का शोषण होता है। पीरियड ड्रामा सीरीज़ में शिल्पा शिंदे, मिलिंद सोमन, साहिल सलाथिया, अनंत विजय जोशी, शहीर शेख, पोलोमी दास, फ्लोरा सैनी, आदित्य लाल भी हैं।