रिया ड्रग्स कनेक्शन : गोवा में गौरव आर्य के घर और रिजॉर्ट पर नारकोटिक्स के छापे

0
714

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एक टीम ने गोवा में होटल कारोबारी गौरव आर्य की तलाश में छापेमारी की। गौरव के होटल और घर पर तलाशी ली गई, लेकिन वह दोनों जगह नहीं मिला।

इस बीच प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम आज उन्हें समन देने के लिए अंजुना स्थित रिसॉर्ट पर पहुंची। हालांकि, गौरव यहां नहीं मिले। टीम ने होटल के बाहर समन का नोटिस चिपका दिया। इसमें 31 अगस्त तक उन्हें मुंबई स्थित दफ्तर में पहुंचने को कहा गया है।

इससे पहले गुरुवार देर रात एनसीबी ने गौरव के गोवा में सियोलिम इलाके में स्थित घर पर छापा मारा था। उनके मकान मालिक ने बताया कि वे पिछले कई महीने से यहां नहीं आ रहे हैं। उनके रिजॉर्ट में भी दो पुलिस अधिकारी सादी ड्रेस में पूछताछ के लिए गए थे, लेकिन वापस आते हुए उन्होंने कोई भी डिटेल मीडिया से शेयर नहीं की। दरअसल, गौरव का नाम रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट में सामने आया था।

रिया ने गौरव को जानने की बात इंटरव्यू में मानी
रिया और गौरव आर्य की चैट सामने आने के बाद गौरव के ड्रग पैडलर होने की बात कही जा रही। चैट में यह साबित हुआ है कि रिया और उससे जुड़े लोग गौरव से ड्रग्स को लेकर बातचीत करते थे। न्यूज चैनल आज तक को दिए इंटरव्यू में भी रिया ने गौरव से अपनी जान पहचान होने की बात कही है। उधर, दूसरी तरफ गौरव ने भी एक न्यूज चैनल से बातचीत में इस मामले में अपनी सफाई दी। गौरव ने कहा कि वह 2017 से पहले रिया को जानते जरूर थे, लेकिन ड्रग्स को लेकर उनके बीच कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि वे होटल व्यवसाय से जुड़े रहे हैं और उनका किसी भी रैकेट से कोई जुड़ाव नहीं है।

गौरव और रिया के 3 चैट सामने आए थे
पहला चैट: 8 मार्च 2017 को गौरव और रिया का जो चैट सामने आया, उसमें रिया ने लिखा है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें, तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है।’