गूगल के सस्ते फोन Pixel 4a के फीचर्स लीक, जानिए कीमत

0
714

नई दिल्ली। गूगल Pixel डिवाइस कम कीमत पर लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Pixel 4a से जुड़े कुछ लीक्स सामने आए हैं और यह अब तक का सबसे सस्ता गूगल पिक्सल डिवाइस हो सकता है। गूगल का नया डिवाइस स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर के साथ आ सकता है और इसे गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया है।

Tom’s Guide की ओऱ से शेयर की गई रिपोर्ट में कहा गया है कि Geekbench 5 लिस्टिंग में LTE Pixel 4a स्नैपड्रैगन के मिडरेंज चिपसेट के साथ दिखा है। गूगल इस फोन के दो वेरियंट 5G और LTE ला सकता है और LTE वेरियंट की कीमत स्टैंडर्ड वेरियंट के मुकाबले कम हो सकती है।

बेंचमार्क पर इतने पॉइंट्स
लिस्टिंग में यह डिवाइस 6 जीबी रैम के अलावा ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ देखने को मिला है। बेंचमार्क स्कोर की बात करें तो सिंगल कोर टेस्ट में इस फोन को 551 पॉइंट्स मिले, वहीं मल्टी-कोर टेस्ट में Pixel 4a का स्कोर 1,655 पॉइंट्स रहा। पिछले साल लॉन्च Pixel 3a के मुकाबले यह बेहतर हुआ है, जिसे सिंगल को और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रम से 344 और 1,287 पॉइंट्स मिले थे।

ऐसे होंगे फीचर्स और कीमत
सामने आए प्राइस डीटेल्स की बात करें तो Pixel 4a की कीमत 349 डॉलर (करीब 26,000 रुपये) के आसपास हो सकती है। ऐसे में यह डिवाइस iPhone SE और OnePlus Nord से भी सस्ता हो सकता है। गूगल के ऑप्टिमाइज्ड ओएस और कैमरा के चलते इस डिवाइस में शानदार परफॉर्मेंस मिल सकती है और 5.81 इंच के पंच होल डिस्प्ले के अलावा 12.2MP प्राइमरी और 8MP सेल्फी कैमरा मिल सकता है।