गहलोत सरकार को बचाने के लिए वसुंधरा कर रहीं विधायकों को फोन

0
616

जयपुर। राजस्थान की राजनीति बड़ी करवट ले रही है। ऐसा हम नहीं, प्रदेश के नागौर लोकसभा सीट से सांसद और बीजेपी की अगुवाई वाले राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (NDA) के साझेदार हुनमान बेनीवाल के दावों से स्पष्ट हो रहा है। उन्होंने राजस्थान बीजेपी की दिग्गज नेता और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर बेहद संगीन आरोप लगाया है। बेनीवाल ने कहा कि वसुंधरा ही गहलोत की कांग्रेसी सरकार की डूबती नैया की खेवैया बनी हुई हैं।

बेनीवाल ने इससे पहले की बीजेपी सरकार में सीएम रहीं वसुंधरा राजे पर बेहिचक आरोप लगाए। उन्होंने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट में साफ कहा कि बीजेपी की दिग्गज नेता राजस्थान की मौजूदा कांग्रेस सरकार को बचाने के लिए विधायकों को फोन तक कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वसुंधरा का प्रभाव इतना है कि विधायक उनके निर्देश पर रास्ते से लौट जा रहे हैं।

‘वसुंधरा और गहलोत के बीच गठजोड़’
बेनीवाल ने #गहलोतवसुंधरा गठजोड़ के हैशटैग के साथ लिखा, ‘पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे, अशोक गहलोत की अल्पमत वाली सरकार को बचाने का पुरजोर प्रयास कर रही है,राजे द्वारा कोंग्रेस के कई विधायको को इस बारे में फोन भी किए गए!’ नागौर सांसद ने अपने ट्वीट में गृह मंत्री अमित शाह, उनके दफ्तर, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बीजेपी राजस्थान और अपनी पार्टी आरएलपी को टैग भी किया है।

एक जाट विधायक को वसुंधरा ने फोन किया’
बेनीवाल यहीं नहीं रुके। उन्होंने दो विधायकों की पहचान का भी खुलासा कर दिया और दावा किया कि इनके पास वसुंधरा का फोन गया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने राजस्थान कांग्रेस में अपने करीबी विधायकों से फोन पर बात करके उन्हें अशोक गहलोत का साथ देने की बात कही। सीकर और नागौर जिले के एक-एक जाट विधायक को राजे ने खुद इस मामले में बात करके सचिन पायलट से दूरी बनाने को कहा जिसके पुख्ता प्रमाण हमारे पास है!’ उन्होंने आगे लिखा, ‘प्रदेश और देश की जनता वसुंधरा-गहलोत के आंतरिक गठजोड़ की कहानी को समझ चुकी है!’