कोटा से राजस्थान के दूसरे जिलों के छात्र भी अपने घर जा सकेंगे

0
699

कोटा। जिला प्रशासन की ओर से कोटा में अध्ययनरत राजस्थान के विभिन्न जिलों के विद्यार्थियों को घर भिजवाने के लिए बसों का प्रबंध किया गया है। जिला कलक्टर ओम कसेरा ने बताया कि राजस्थान के विभिन्न जिलों के छात्रों को उनके घरों तक भेजने के लिए व्यवस्था की गई है।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को शाम 6 बजे बीकानेर, बाड़मेर, हनुमानगढ़, जैसलमेर और श्रीगंगानगर के लिए बसें रवाना होंगी। इसी दिन शाम 7 बजे जोधपुर, सिरोही, झुंझुनूं, चुरू और जालौर के लिए बसें जाएंगी।

इसी प्रकार शाम 8 बजे बांसवाड़ा, धौलपुर, पाली, नागौर, डूंगरपुर, सीकर, अलवर और भरतपुर के लिए बसें रवाना होंगी। उन्होंने बताया कि इसी दिन रात 9 बजे करौली, राजसमंद, जयपुर, दौसा, प्रतापगढ़ और उदयपुर के लिए बसें जाएंगी। जिला कलक्टर ने बताया कि 25 अप्रेल को सुबह 10 बजे सवाई माधोपुर, टोंक, भीलवाड़ा, चित्तौडग़ढ़ और अजमेर के लिए बसें रवाना होगी।

बसों का ठहराव जवाहर नगर, कुन्हाड़ी, होटल कंट्री इन के पास होगा। उन्होंने राजस्थान के विभिन्न जिलों के कोटा में अध्ययनरत एवं अपने घरों को जाने के इच्छुक विद्यार्थी कोचिंग संस्थानों से संपर्क करके निर्धारित दिवस व स्थान से बसों तक पहुंच सकते हैं।