Samsung Galaxy A90 5G में होगा सुपर ऐमोलेड इनफिनिटी-यू डिस्प्ले

0
471

नई दिल्ली।सैमसंग गैलेक्सी A90 के 5G वेरियंट के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कुछ खास जानकारियां हफ्तेभर पहले ऑनलाइन सामने आई थीं। अब इस मिड-रेंज फ्लैशिप फोन के कुछ और फीचर्स सामने आए हैं, जिसमें फैन्सी रोटेटिंग और स्लाइडिंग कैमरा मॉड्यूल की बात को सिरे से खारिज कर दिया गया है।

नई रिपोर्ट के मुताबिक, नए गैलेक्सी A90 में गैलेक्सी A80 की तरह स्लाइडिंग कैमरा नहीं होगा। खास बात यह है कि गैलेक्सी A90 स्मार्टफोन को सुपर इनफिनिटी-यू डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा, जिसका मतलब है कि इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच यू शेप में होगी।

टिप्स्टर ऑनलीक्स के मुताबिक, गैलेक्सी A90 का मॉडल नंबर SM-A905 और गैलेक्सी A90 5G का मॉडल नंबर SM-A908 होगा और दोनों ही फोन में स्लाइडिंग कैमरा डिजाइन नहीं होगा। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, गैलेक्सी A90 स्मार्टफोन में फुल एचडी प्लस ऐमोलेड इनफिनिटी-यू डिस्प्ले दिया जाएगा। अगर ऐसा सच होता है कि गैलेक्सी A90 के 5G कंपनी का इनफिनिटी-यू डिजाइन दिया जाएगा और इसके टॉप पर यू शेप में वॉटरड्रॉप नॉच दी जाएगी।

लीक हुई रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में पंच होल या फिर पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल भी दिया जा सकता है। कुछ हफ्ते पहले सामने आई रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि दोनों फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.7 इंच डिस्प्ले से लैस होंगे। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर भी दिए जाने की बात कही जा रही है।