बिग बॉस 13 : जानिए कब शुरू हो रहा है, CID के दया भी आएंगे नजर!

0
781

पॉप्युलर टीवी रिऐलिटी शो बिग बॉस अपने 13वें सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है। बिग बॉस का पिछले सीजन को दर्शकों ने ज्यादा प्रभावित नहीं किया था, जिसे देखते हुए मेकर्स ने कुछ अलग करने के लिए कमर कस ली है। ‘बिग बॉस 13’ को नया मेकओवर दिए जाने की खबर हमने आपको बताया था। अब शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर भी लोगों में काफी उत्सुकता है। पिछले दिनों खबर आई थी कि इस बार शो में सिर्फ सिलेब्रिटीज को ही एंट्री दी जा सकती है।

बिग बॉस 13 के घर में किन स्टार्स को जगह मिलेगी, यह सभी दर्शक जानना चाहते हैं। पिछले कई दिनों से कंटेसटेंट्स के कई नाम सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, पॉप्युलर टीवी शो सीआईडी में इंस्पेक्टर दया का रोल निभा रहे ऐक्टर दयानंद शेट्टी भी शो का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि इस खबर पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। दयानंद ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

दया के अलावा टीवी ऐक्टर करण पटेल, जय भानुशाली और उनकी ऐक्ट्रेस पत्नी माही विज भी शो में नजर आ सकते हैं। खबर है कि मेकर्स ने एमटीवी रोडीज में दिखाई दिए नवजोत गुरुदत्त को भी शो के लिए अप्रोच किया है। इन ऐक्टर्स के अलावा टीवी ऐक्ट्रेस मेघना मलिक को भी शो में शामिल होने की खबर मीडिया में चल रही है। हालांकि इन खबरों की अभी तक किसी ऐक्टर या फिर शो के मेकर्स की ओर से आधिकारिक पुष्टि की गई है।

इस बार शो के फॉर्मेट में भी बड़ा बदलाव दिखने वाला है। पिछले सीजन में कई सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स लोगों का मनोरंजन करने में कामयाब नहीं हुए थे। इसे देखते हुए मेकर्स इस बार सूझबूझ के साथ कंटेस्टेंट्स को चुन रहे हैं। को मिल सकता है। पिछले सीजन में सिलेब्रिटी और कॉमनर्स दोनों शो का हिस्सा बने थे, लेकिन इस बार शो में सिर्फ सिलेब्रिटीज को ही एंट्री मिलेगी।

वहीं बिग बॉस हाउस की लोकेशिन के बारे में कुछ दिन पहले ही सेट डिजाइनर और फिल्ममेकर ओमंग कुमार ने कहा था कि शो के 13वें सीजन की शूटिंग अब लोनावला की बजाए किसी और जगह होगी। खबरों की मानें तो, इस बार शो का सेट गोरेगांव स्थिति फिल्म सिटी में लगाया जाना है। हालांकि ओमंग ने नई लोकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी और न ही ‘बिग बॉस 13’ की थीम के बारे में बताया था।

बात करें शो के प्रीमियर की, तो सूत्र बता रहे हैं कि बिग बॉस 13 का प्रीमियर 29 सितंबर को हो सकता है। सूत्र ने बताया, ‘बिग बॉस 13 का घर गोरेगांव फिल्म सिटी में बनाना शुरू हो गया है। माधुरी दीक्षित के शो ‘डांस दीवाने’ 15 जून को शुरू होने वाला है, जिसके 31 एपिसोड्स ऑन-एयर किया जाने हैं। इस यह शो 28 सितंबर को खत्म हो जाएगा। इसके अगले दिन यानी 29 सितंबर को सलमान बिग बॉस 13 का ग्रैंड प्रीमियर शूट करेंगे।’

सलमान खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान खान अपने चर्चित रिऐलिटी शो बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे। हालांकि इस बात से पर्दा हट गया है कि सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे। शो के फॉर्मैट में भी सलमान खान बड़ा बदलाव चाहते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान शो में फीमेल होस्ट चाहते हैं और इसे लेकर शो के मेकर्स को भी उन्होंने यह सुझाव दिया है।