अब JioTV+ ऐप पर मिलेगा 800+ डिजिटल टीवी चैनल्स और 13 ओटीटी का एक्सेस

0
8

मुंबई। JioTV+: रिलायंस जियो ने मंगलवार को JioTV+ ऐप लॉन्च किया है, जिससे यूजर्स एक ही JioAirFiber कनेक्शन के साथ दो टीवी कनेक्ट कर सकते हैं। इस ऐप के ज़रिए यूजर्स को 10 से ज्यादा भाषाओं और 20 से अधिक श्रेणियों में 800 से ज्यादा डिजिटल टीवी चैनल्स देखने की सुविधा मिलेगी।

प्रेस रिलीज़ के अनुसार, इस ऐप की खासियत यह है कि यूजर्स एक ही लॉगिन के ज़रिए 13 से अधिक लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स को एक्सेस कर सकते हैं और अपने पसंदीदा शो या फिल्में देख सकते हैं। JioTV+ ऐप के साथ, यूजर्स बिना किसी परेशानी के मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं।

नए ऑफर के तहत, एक बार लॉगिन करने के बाद, यूजर्स JioTV+ के सभी कंटेंट देख सकते हैं। स्मार्ट टीवी के रिमोट का उपयोग करके JioTV+ के सभी चैनल्स और फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। भाषा, श्रेणी या चैनल नंबर डालकर आसानी से चैनल ढूंढ सकते हैं।

स्मार्ट गाइड से 800 से ज्यादा चैनल्स को आसानी से सर्च कर सकते हैं और उनके शेड्यूल भी देख सकते हैं। ऑन-डिमांड कंटेंट को अपनी सुविधा अनुसार देख सकते हैं और पहले दिखाए गए शो भी देख सकते हैं। बच्चों के लिए भी इसमें एक खास सेक्शन है।

यूजर्स को 800 से ज्यादा डिजिटल टीवी चैनल्स और 13 ओटीटी ऐप्स का एक्सेस मिलेगा, जिसमें सामान्य मनोरंजन, समाचार, खेल, संगीत, बच्चों के कार्यक्रम, बिजनेस और भक्ति चैनल्स शामिल हैं। JioTV+ का उपयोग करने के लिए, यूजर्स को अपने एंड्रॉइड टीवी, ऐप्पल टीवी या अमेज़न फायर टीवी स्टिक के ऐप स्टोर से JioTV+, Hotstar, Zee5, SonyLiv और SunNXT ऐप्स डाउनलोड करने होंगे।

यूजर्स JioTV+ ऐप में अपने JioFiber/JioAirfiber के साथ रजिस्टर किए गए मोबाइल नंबर का उपयोग करके लॉगिन कर सकते हैं। ओटीपी के ज़रिए ऑथेंटिकेशन पूरी होने के बाद, वे JioTV+ ऐप का आनंद लेना शुरू कर सकते हैं।