मंच से हुई रिश्तों की तलाश, कह दी अपने मन की बात

0
65

कोटा। Agrawal yuvak-yuvati parichay smmelan: अग्रवाल वैष्णव मोमीयान पंचायत के तत्वावधान में एक दिवसीय परिचय सम्मेलन अग्रसेन सभागार तलवंडी में रविवार को आयोजित किया गया।

कार्यक्रम संयोजक संजय गोयल, परमानन्द गर्ग व महेश मित्तल ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई। परिचय सम्मेलन में विभिन्न स्थानों से आए 25 युवक – युवतियों व बच्चों के परिजनों ने परिचय दिया।

उन्होंने अपनी पसंद नापसंद बताते हुए योग्य रिश्तों की चाह रखी। किसी ने नौकरी पेशा तो किसी नए व्यवसाय जीवनसाथी की चाहत बताई। किसी ने परिवार के साथ निभाकर चलने वाली जीवनसंगिनी की इच्छा व्यक्त की।

संस्था के अध्यक्ष कैलाशचन्द्र गुप्ता व महामंत्री चेतन मित्तल ने कहा कि अग्रवाल समाज द्वारा ऐसे आयोजनों से बच्चों को अपनी जीवन साथी चुनने का एक अच्छा मंच मिलता है। साथ ही वर्तमान में ऐसे आयोजनों की नितांत आवश्यकता है।

मंच का संचालन महेश मित्तल ने किया। इस अवसर पर अग्रवाल सेवा उत्थान समिति के अध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल, महेंद्र मित्तल मठवाले, गजानंद सिंघल, नवीन अग्रवाल, श्याम गोयल, प्रमोद अग्रवाल, सुरेश सिंघल, गिर्राज मित्तल सहित समाज बन्धु उपस्थित थे।