Realme GT Neo 5 SE 5G प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च, जानिए कीमत

0
124

नई दिल्ली। रियलमी (Realme) कंपनी ने प्रीमियम फीचर्स से लैस नए स्मार्टफोन Realme GT Neo 5 SE 5G को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कंपनी 16जीबी तक की रैम और 1टीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दे रही है।

फोन पावरफुल स्नैपड्रैगन 7+ जेन 2 प्रोसेसर से लैस है। इसके रियर में 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी दिया है। रियलमी इस फोन को फाइनल फैंटेसी और शैडो ब्लैक कलर ऑप्शन में ऑफर कर रही है। आइए डीटेल में जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

फीचर्स: रियलमी के इस फोन में 2772×1240 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। सेंटर होल-पंच कटआउट डिजाइन वाले इस डिस्प्ले में कंपनी 144Hz का रिफ्रेश रेट और 2160Hz का PWM Dimming भी दे रही है। फोन 16जीबी तक की रैम और 1टीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है।

प्रोसेसर: कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 2 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी: इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन 5500mAh की बैटरी दी हई है। यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह टेक्नोलॉजी फोन की बैटरी को 31 मिनट में 1 से 100 पर्सेंट तक चार्ज कर देती है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन Realme UI 4.0 पर काम करता है।

कीमत और उपलब्धता: कंपनी ने इस फोन को अभी चीन में लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 1999 युआन (करीब 24 हजार रुपये) है। यह फोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं इस बारे में कंपनी आने वाले दिनों में जानकारी दे सकती है। लीक के अनुसार लॉन्च होने पर भारत में इस फोन की शुरुआती कीमत 30 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।