OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन भारत में 4 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
119

नई दिल्ली। OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन भारत में 4 अप्रैल को लॉन्च होगा। कंपनी वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी के साथ ब्रांड 4 अप्रैल के इवेंट में OnePlus Nord Buds 2 भी लॉन्च करेगी।

वनप्लस ने खुलासा किया है कि वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट पेस्टल लाइम कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। कंपनी ने आगामी वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट के डिजाइन का खुलासा किया है जो ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप और एक एलईडी फ्लैश का खुलासा करता है।

कंपनी द्वारा शेयर की गई टीजर इमेज से वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 के डिजाइन का भी पता चलता है। टीजर के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 का डिजाइन – नॉर्ड बड्स के जैसा होने की उम्मीद है। लॉन्च टीजर से पुष्टि होती है कि Nord Buds 2 ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में आएगा।

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट खरीदने वालों को अर्ली बर्ड बेनिफिट्स दे रहा है। इनमें एक फ्री वनप्लस प्रोडक्ट कुछ भी हो सकता है। रियायती मूल्य पर एक एक्सपैंड वारंटी और चुनिंदा बैंक कार्ड के साथ तत्काल छूट शामिल है। खरीदारों को 2 महीने की YouTube प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और अतिरिक्त एक्सचेंज छूट मिलती है। वनप्लस की वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट है, लेकिन इससे किसी खास स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चलता है।

फीचर्स: वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी के पूरे स्पेसिफिकेशन उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन कुछ जानकारियां ऑनलाइन सामने आई हैं। हैंडसेट के स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है, जो 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन को 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। स्मार्टफोन Android 13-आधारित OxygenOS 13 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स आएगा।

फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और एक IPS LCD पैनल होगा। वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी। नॉर्ड सीई 3 लाइट में 64MP का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा होगा।

OnePlus Nord Buds 2 के फीचर्स: नॉर्ड बड्स 2 एएनसी और एआई कॉल नॉइज में कमी के साथ पॉवरफुल ड्राइवरों के साथ आ सकता है। इसके अलावा, ईयरबड्स में AAC कोडेक सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट हो सकता है। नॉर्ड बड्स 2 ईयरबड्स में IP55 स्वेट प्रूफ और वाटर रेसिस्टेंट के साथ आ सकते हैं। इसके अलावा, ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 7 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर कर सकते हैं।