बैटरी बनाने वाली कंपनी की ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, जानिए कीमत

0
160

नई दिल्ली। Okaya Electric Scooters : इस त्योहारी सीजन अगर आप भी अपने लिए एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो आपके लिए ओकाया एक बेहतर ऑप्शन लेकर आया है। बैटरी बनाने वाली कंपनी ओकाया इंडियन मार्केट में अपने दो नए स्कूटर को लेकर आई है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर: फास्ट सीरीज के दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर ओकाया फास्ट एफ2बी और ओकाया फास्ट एफ2टी कंपनी लेकर आई है। वहीं इसे काफी बेहतर डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। फीचर्स के साथ ही इसमें 85 किलोमीटर तक की बैटरी रेंज और 70kmph की टॉप स्पीड के साथ आती है।

बैटरी और रेंज: इस स्कूटर के बैटरी और रेंज की बात करें तो कंपनी ने इसमें Okaya Fasst F2B और Okaya Fasst F2T में 2.2kWh LFP बैटरी पैक दिया है। इसमें 2000 वाट का इलेक्ट्रिक मोटर भी दिया गया है इसकी टॉप स्पीड 70kmph की है। अब इसके बैटरी रेंज की बात करें तो ओकाया फास्ट एफ2टी की बैटरी रेंज 70-80 किलोमीटर तक की है, वहीं फास्ट एफ2टी की सिंगल चार्ज पर बैटरी रेंज 70-80 किलोमीटर तक की है।

कीमत: कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर Okaya Fasst F2B की कीमत 89,999 रुपये है, वहीं Okaya Fasst F2T की कीमत 84,999 रुपये है। आपको बता दे ये दोनो एक्स शोरुम कीमत है। वहीं फेस्टिवल सीजन में कंपनी इस स्कूटर को लेकर आई है ताकि इसे अधिक से अधिक लोग खरीद पाए, वहीं ओकाया के देशभर 500 से ज्यादा आउटलेट्स है जहाँ जाकर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते है।