Oppo A57 स्मार्टफोन 5000 mAh की बैटरी के साथ सिर्फ 12500 रुपये में लॉन्च

0
217

नई दिल्ली। Oppo कंपनी ने भारत में आज अपने Oppo A57 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है जो दमदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ तो आता है साथ ही साथ, इसकी कीमत भी इतनी कम है कि ये आसानी से आपके बजट में फिट हो जाएगा। इसमें आपको एक बड़ी पावरफुल बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलने वाला है। इसे थाईलैंड की मार्केट में उतारा गया है। Oppo A57 3GB और 64GB रैम वेरिएंट में उतारा गया है।

स्पेसिफिकेशन्स : Oppo A57 में आपको 6.56 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर किया गया है जिसका रेजोल्यूशन 720×1612 पिक्सल है। स्मार्टफोन 3जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। बात करें प्रोसेसर की तो इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट ऑफर किया जा रहा है।

डुअल कैमरा सेटअप : थाईलैंड वाले वेरिएंट में कंपनी ने इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप ऑफर किया है जिसमें पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस है तो वहीं दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है जो फोटोग्राफी के एक्सपीरियंस को बेहतरीन बनाता है। अगर बात करें सेल्फी कैमरा की तो ये 8 मेगापिक्सल का है। इसमें आपको एआई फेस अनलॉक और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है।

5000mAh की बैटरी: ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है, इस बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी ऑफर किया गया है।

कीमत: थाइलैंड में इसे THB 5,499 (तकरीबन 12,500 रुपये) में लॉन्च किया है। भारतीय मार्केट के हिसाब से ये एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जिसमें काफी अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को शामिल किया गया है जो बजट रेंज यूजर्स को काफी पसंद आने वाले हैं। इसका डिजाइन काफी स्टाइलिश है और ये मजबूत भी है। ऐसे में कंपनी ने इसे काफी काम करने के बाद मार्केट में लॉन्च किया है।