Oppo A3 5G फोन कम बजट में दमदार कैमरे और फीचर्स के साथ लॉन्च

0
8

नई दिल्ली। चाइनीज टेक कंपनी ओप्पो की ओर से बजट सेगमेंट में एक और नया फोन Oppo A3 5G नाम से पेश कर दिया गया है। नया डिवाइस हाल ही में मार्केट का हिस्सा बने Oppo A3x 5G के बाद लॉन्च हुआ है और फीचर्स के मामले में दमदार है।

डिजाइन से लेकर कैमरा तक के मामले में दोनों फोन्स एकदूसरे से मिलते-जुलते हैं। बजट सेगमेंट में 5G स्मार्टफोन तलाश रहे ग्राहकों के लिए Oppo A3 5G अच्छा विकल्प बन सकता है।

ओप्पो ने अपने नए स्मार्टफोन को केवल एक रैम और स्टोरेज कन्फिगरेशन में पेश किया है, जिसमें 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दिया गया है। इसे दो कलर ऑप्शंस- ओसन ब्लू और नेबुला रेड में लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस को कंपनी वेबसाइट से खरीदा जा सकता है और इसकी कीमत 15,999 रुपये रखी गई है।

स्पेसिफिकेशंस
Oppo A3 5G में बड़ा 6.67 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसे 120Hz रिफ्रेश रेट के अलावा 1000nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। इसके अलावा अच्छी परफॉर्मेंस के लिए फोन में MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर दिया गया है और Mali-G57 GPU दिया गया है। इस फोन में Android 14 पर बेस्ड ColorOS 14.0.1 सॉफ्टवेयर स्किन मिलती है।

डिवाइस के बैक पैनल पर 50MP कैमरा सेटअप ऑटोफोकस और LED फ्लैश के साथ दिया गया है और अच्छी लो-लाइट परफॉर्मेंस मिलती है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP पंच-होल कैमरा दिया गया है। लंबे बैकअप के लिए डिवाइस में 5100mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है और इसे 45W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी ऑप्शंस के तौर पर ओप्पो फोन में WiFi 5, Bluetooth 5.3, USB टाइप-C और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे विकल्प दिए गए हैं। इसमें वर्चुअल रैम के साथ रैम क्षमता बढ़ाने का ऑप्शन भी मिल जाता है।