iQOO Z7 5G फोन 64MP कैमरे के साथ भारत में 21 को होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0
98

नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड iQOO अपने नए स्मार्टफोन iQOO Z7 5G को भारत में 21 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। सीईओ निपुन मार्या ने अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट, कीमत और खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है।

भारत में कीमत: इस बीच, गैजेट्स360 के साथ एक इंटरव्यू में, मौर्य ने कहा कि अपकमिंग स्मार्टफोन 20,000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। जहां तक ​​स्मार्टफोन की ऑनलाइन उपलब्धता की बात है तो यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशन: मौर्य ने बताया कि अपकमिंग स्मार्टफोन में एमोलेड डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। कंपनी का दावा है कि, फोन सेगमेंट में भारत का पहला फोन होगा, जिसमें 64 मेगापिक्सेल ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) कैमरा सेटअप मिलेगा।

फ्लैश चार्ज तकनीक: सीईओ के अनुसार, iQOO Z7 मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 5G चिपसेट से लैस होगा और 44W फ्लैश चार्ज तकनीक की पेशकश करेगा, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह फोन को लगभग 25 मिनट में 1 प्रतिशत से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है।

कैमरा: स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस पैनल है जिसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 16 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा है।

स्टोरेज: मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 5G चिपसेट को 12GB तक रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की संभावना है।

बैटरी: स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी हो सकती है।

डिजाइन: डिवाइस के लिए पहले के एक टीजर के अनुसार, अपकमिंग iQOO Z7 5G का सेल्फी कैमरा फोन के टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नॉच में स्थित होगा। वॉल्यूम और पावर बटन बॉडी के दाईं ओर स्थित हैं।