Motorola का सबसे सस्ता Moto G51 5G भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0
426

नई दिल्ली। हैंडसेट निर्माता कंपनी मोटोरोला ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए अपने सबसे अर्फोडेबल 5G Mobile फोन Moto G51 5G को लॉन्च कर दिया है। आपका भी नया स्मार्टफोन खरीदने का बजट अगर 15 हजार तक है तो आप लोगों को ये फोन पसंद आ सकता है, आइए आपको Moto G51 5G के स्पेसिफिकेशन से कीमत और उपलब्धता के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले: इस Motorola Smartphone में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच की डिस्प्ले है जो फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन (1080 x 2400 पिक्सल) के साथ आती है।

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Snapdragon 480+ प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। बैटरी की बात करें तो Moto G51 5G Smartphone में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी जान फूंकने का काम करती है जो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मौजूद है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये Latest Smartphone एंड्रॉयड 11 पर आधारितक माययूएक्स आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।

Moto G51 5G Price in India
इस Motorola Mobile फोन की कीमत 14,999 रुपये तय की गई है, ये दाम फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। कलर वेरिएंट की बात करें तो फोन के कंपनी ने दो कलर ऑप्शन्स उतारे हैं, ब्राइट सिल्वर और इंडिगो ब्लू। उपलब्धता की बात करें तो हैंडसेट की बिक्री 16 दिसंबर से Flipkart पर शुरू होगी।