5G सपोर्ट के साथ Xiaomi Mi 10 अगले महीने होगा लॉन्च

753

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) जल्द ग्लोबल लेवल पर एमआई 10 5जी (Xiaomi Mi 10 5G) स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर इस फोन की एक रिपोर्ट लीक हुई थी, जिसमें लॉन्चिंग डेट का खुलासा हुआ था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस डिवाइस को 20 फरवरी को लॉन्च करेगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत प्रीमियम सेगमेंट में रखेगी। आपको बता दें कि शाओमी इससे पहले एमआई 9 स्मार्टफोन को पेश किया था, जिसको खरीदने के लिए लंबी-लंबी कतारे लगी थी।

लीक रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स को इस डिवाइस में ओएलईडी डिस्प्ले, पैंटा कैमरा (पांच कैमरे) सेटअप, 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग और अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा मिलेगा। फिलहाल, कंपनी ने अब तक आधिकारिक तौर पर सिर्फ प्रोसेसर की जानकारी दी है। वहीं, एमआई 10 5जी की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

संभावित स्पेसिफिकेशन: कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में रेडमी के30 सीरीज को चीन में लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो कंपनी दोनों स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस पंचहोल डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है।