स्पीकर बिरला आज कनवास और चेचट क्षेत्र के दौरे पर

0
116

कोटा। संसदीय क्षेत्र कोटा के पांच दिवसीय दौरे पर आए लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला शनिवार को कनवास और चेचट के दौरे पर रहेंगे।

लोक सभा कैंप कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्पीकर बिरला शनिवार सुबह 10 बजे से लोक सभा कैंप कार्यालय में आमजन से मिलेंगे। वे दोपहर 1 कनवास क्षेत्र के कुराड़ गांव में भगवान गणेश के नवनिर्मित मंदिर में आयोजित पंच कुण्डीय महायज्ञ व श्रीमद भागवत कथा में सम्मिलित होंगे।

वे दोपहर 2 बजे कोटा-सांगोद रोड स्थित देवधाम कीतलहेड़ा में हाड़ौती श्री फूलमाली समाज के सामुहिक विवाह सम्मेलन में सम्मिलित होंगे। इसे बाद वे दोपहर 4 बजे चेचट क्षेत्र के ग्राम बोरदी में आयोजित वीर गुर्जर समाज के सामुहिक विवाह सम्मेलन में जाएंगे।

अगले दिन रविवार को स्पीकर बिरला शाम 4 बजे भगवान परशुराम प्राकट्य महोत्सव के तहत आयोजित भव्य शोभा यात्रा में सम्मिलित होंगे। स्पीकर बिरला सोमवार सुबह 10 बजे सुल्तानुपर स्थित नामा मैरिज गार्डन में सुल्तानुपर क्षेत्र के प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे। दोपहर 2 बजे वे खातौली में सवाई माधोपुर रोड स्थित बालाजी पैलेस में खातौली क्षेत्र के प्रबुद्धजन से संवाद करेंगे।

स्पीकर बिरला मंगलवार को बूंदी जिले के दौरे पर रहेंगे जहां वे कापरेन स्थित निखिल एग्रो परिसर में कापरेन क्षेत्र के प्रबुद्धजन से संवाद करेंगे। दोपहर 2 बजे वे लाखेरी में बूंदी रोड स्थित हाड़ा मैरिज गार्डन में लाखेरी क्षेत्र के प्रबुद्धजन से संवाद करेंगे।

वे 26 अप्रेल को मंडाना क्षेत्र में टोल के सामने स्थित मूंदड़ा रिसोर्ट में प्रबुद्धजन से मिलेंगे। दोपहर दो बजे वे रायपुरा स्थित अल्जाना रिसोर्ट में कैथून तथा ताथेड़ क्षेत्र के प्रबुद्धजन से मिलेंगे।