मोटोरोला का बजट फ़ोन Moto G04s दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च, जानिए कीमत

43

नई दिल्ली। मोटोरोला की ओर से एक और नया बजट फोन Motorola G04s नाम से लॉन्च किया गया है। कंपनी इस साल की शुरुआत में Moto G24 के साथ ही Moto G04 लेकर आई थी । अब Moto G04s को कुछ अपग्रेड्स और बदलावों के साथ पेश किया जा रहा है। इस डिवाइस में 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ HD+ LCD डिस्प्ले मिलता है। साथ ही इस फोन में 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी दी गई है।

फीचर्स :Moto G04s में 6.56 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। यह डिस्प्ले 269ppi पिक्सल डेंसिटी के अलावा 20:9 आस्पेक्ट रेशियो, 85 पर्सेंट स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा के साथ आता है। इस फोन में अच्छी परफॉर्मेंस के लिए Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। यह 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरा सेटअप: वर्चु्अल रैम फीचर के साथ फोन की रैम क्षमता 8GB तक बढ़ जाती है। इसमें Android 14 पर आधारित MyUX दिया गया है। कैमरा की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर सिंगल 50MP AI कैमरा LED फ्लैश के साथ मिलता है और इसमें 5MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन की 5000mAh बैटरी को 15W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

कनेक्टिविटी ऑप्शंस : नए Moto Go4s में Dolby Atmos सपोर्ट वाले स्पीकर्स दिए गए हैं। अन्य कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इसमें 4G, Wi-Fi, Bluetooth, NFC, GPS और USB Type-C कनेक्टिविटी मिलती है। अभी इसे जर्मनी में लॉन्च किया गया है और जल्द ही ग्लोबल मार्केट में भी पेश किया जा सकता है।

कीमत: कंपनी नए फोन को जर्मनी में केवल एक रैम और स्टोरेज कन्फिगरेशन में लेकर आई है। 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले Moto G04s की कीमत 119 यूरो (करीब 10,700 रुपये) रखी गई है। यह फोन कॉन्कर्ड ब्लैक, सी ग्रीन, सैटिन ब्लू और सनराइज ऑरेंज जैसे कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। जल्द ही इसे ग्लोबल मार्केट का भी हिस्सा बनाया जा सकता है।