बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी सैफ अली खान की ‘लाल कप्तान’

0
1010

मुंबई। इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10 फिल्में रिलीज हुईं। इनमें सैफ अली खान की ‘लाल कप्तान’ और ऐंजिलिना जोली की हॉलिवुड फिल्म ‘मलेफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ ईविल’ दो बड़ी फिल्में थीं। हालांकि इन दोनों ही फिल्मों की ओपनिंग बेहद खराब रही लेकिन सैफ की ‘लाल कप्तान’ तो ‘मलेफिसेंट’ से भी कमाई में पिछड़ गई है।

बॉक्सऑफिस इंडिया डॉट कॉम की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ की ‘लाल कप्तान’ ने अपने पहले दिन मात्र लगभग 50 लाख रुपये की कमाई की है। वहीं ऐंजिलिना की ‘मलेफिसेंट: द मिस्ट्रेस ऑफ ईविल’ ने लगभग 70 लाख रुपये की कमाई की है।

इन फिल्मों के अलावा ‘घोस्ट’, ‘पी से प्यार एफ से फरार’, ‘गुमनामी’, ‘जैकलिन आई एम कमिंग’, ‘जंक्शन वाराणसी’, ‘लाइफ में टाइम नहीं किसी को’, ‘ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस’ और ‘यारम’ रिलीज हुई हैं जिनकी कमाई भी बेहद बुरी रही है।

इन सभी फिल्मों में ‘घोस्ट’ ने लगभग 35 लाख और ‘पी से प्यार एप से फरार’ ने 20 लाख रुपये की कमाई की है। जबकि बाकी की फिल्मों ने तो मात्र 0-3 लाख के बीच में ही कमाई की है। इन फिल्मों की कमाई में वीकेंड में भी कोई खास बढ़त मिलने की उम्मीद नहीं है क्योंकि रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर’ अभी भी अच्छी कमाई कर रही है।