नोकिया का बाहुबली टैब भारत में लॉन्च, प्री-बुकिंग पर भारी छूट

166

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली ग्लोबल कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने भारत में Nokia T21 टैब लॉन्च कर दिया है। टैब 10.3 इंच के डिस्प्ले और 8200mAh की पॉवरफुल बैटरी के साथ आता है। इसके अलावा, नोकिया के इस नए टैब में रेगुलर सॉफ्टवेयर, सिक्योरिटी अपडेट, प्रीमियम यूरोपीयन बिल्ट एक्सपीरियंस और लुक दिया गया है।

कीमत: नोकिया के इस नए टैबलेट को 22 जनवरी से रिटेल स्टोर और प्रमुख आउटलेट्स से खरीद सकेंगे। नोकिया के वाई-फाई वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है जबकि इसके LTE+ वाई-फाई वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है। अगर आप नोकिया के इस नए डिवाइस को Nokia.com पर प्री-बुक करते हैं तो आपको 1,000 रुपये की प्री-बुकिंग छूट भी मिलेगी।

पॉवरफुल बैटरी: नोकिया का ये टैब चारकोल ग्रे कलर में आता है। लॉन्च हुए नए टैब में 4GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जबकि टैब में फ्लैश के साथ 8MP का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा है। इसके अलावा, इसमें 8200mAh की पॉवरफुल बैटरी है जिससे आपका टैब एक बार चार्ज करने के बाद लंबे समय तक चलेगा। वहीं टैब SGS लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ 10.36-इंच 2K डिस्प्ले के साथ आता है।