नई MG Hector Plus SUV टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानिए फीचर्स

0
247

नई दिल्ली। MG मोटर कम्पनी अपडेटेड MG Hector Plus SUV को लॉन्च करने की तैयारियों में जुटी हुई। नए वर्जन वाले हेक्टर में नई डिजाइन के साथ-साथ एडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) फीचर भी मिलने की उम्मीद है। इस गाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट जानकारियों की बात करें तो MG Hector Plus SUV को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था।

फीचर्स: न्यू जेनरेशन के एमजी हेक्टर में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें ब्लूटूथ, एंड्रॉयड ऑटो, ADAS तकनीक और ऐपल कार प्ले को सपोर्ट करने वाला 10.4 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट पैनल से लैस है। यात्रियों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए इसमें छह एयरबैग्स, रियर व्यू कैमरा, EBD के साथ ABS, क्रैश सेंसर, टायर प्रेशर मॉनिटर और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम शामिल हैं। वहीं केबिन स्पेस की बात करें तो, हेक्टर के केबिन में पांच सीटों के साथ-साथ अधिक स्पेस भी दिया गया है। इसमें सन रूफ, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, लेदर सीट और पावर स्टीयरिंग व्हील दिया गया है।

डिजाइन: MG Hector में एक बड़ा ब्लैक ट्रैपोजॉइडल ग्रिल, एक सिल्वर स्किड प्लेट, DRLs के साथ स्लीक LED हेडलाइट्स और रैप-अराउंड LED टेललैंप्स मिलेगा, जो दिखने में काफी कूल नजर आ रहा है। डायमेंशन के लिहाज से देखें तो, इस गाड़ी का व्हीलबेस 2,750mm और ग्राउंड क्लियरेंस 192mm है। वहीं इसमें एक मस्क्यूलर बोनट, बड़ा एयर कंडीशनर वेंट और एक सिलवर स्किड प्लेट भी लगाई गई है। बता दें कि यह कार ORVMs, ब्लैक आउट बी पिलर्स, ऐरो कट डिजाइन और 18-इंच डिजाइनर एलॉय व्हील जैसे फीचर्स से लैस है

इंजन: MG Hector को तीन इंजन ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में पेश किया गया है, जहां पहले इंजन ऑप्शन में 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल है जो 141 ​​hp की पावर और 250 Nm का टार्क जनरेट करता है। वहीं दूसरे में 1.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन मिलता है, जो 48-वोल्ट माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम और समान ऑउटपुट के साथ आता है। इसके अलावा तीसरे इंजन ऑप्शन में 2.0-लीटर डीजल इंजन भी दिया गया है जो 167 hp की पावर और 350 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।