क्या करें जब वजाइना में कॉन्डम फंस जाए, जानिए सही तरीका

3024

सेक्स के दौरान कभी-कभी ऐसी सिचुएशंस आ जाती हैं जिनको हैंडल करने में हाथ-पैर फूल जाते हैं। ऐसी ही एक सिचुएशन है वजाइना में कॉन्डम का फंस जाना। यह घटना भले आपके साथ न हुई हो लेकिन कभी भी ऐसा हो सकता है तो जान लें ऐसे में क्या करें…यह सिचुएशन डरावनी लग सकती है लेकिन याद रखें कि इसका हल है।

कॉन्डम हमेशा याद रखें कि कॉन्डम वजाइना में खोएगा नहीं बाहर आ ही जाएगा। उंगलियों से निकालने की कोशिश करें लेकिन ध्यान रखें कि आपके हाथ साफ हों और नाखून कटे हुए हों। उंगली डालकर अंदाज लगाएं कि कॉन्डम कहां है और वहां उंगली से इसे बाहर खिसकाने की कोशिश करें।

उठक-बैठक करें और कुर्सी को पोजिशन बनाकर फंसा हुआ कॉन्डम पुश करने की कोशिश करें।अपना एक पैर कुर्सी पर रखें और नीचे उठक-बैठक की तरह बैठने की कोशिश करें। ऐसे में पुश करें तो कॉन्डम बाहर आने के चांसेज बढ़ जाते हैं।

कमोड पर बैठकर भी ट्राई कर सकती हैं। इस सिचुएशन में आपको भले थोड़ा असहज लगे लेकिन पार्टनर की मदद लेना सबसे अच्छा तरीका है। कॉन्डम निकालने में उनकी मदद लें।

अगर इनमें से कोई तरीका काम न आए तो तुरंत एक्सपर्ट की मदद लें। इस पर भी शर्माने की जरूरत नहीं यह बेहद कॉमन प्रॉब्लम है। इसे जल्द निकलवाना जरूरी है क्योंकि इससे एसटीडी और दूसरे इन्फेक्शंस भी हो सकते हैं।