आकर्षक कैशबैक के साथ दिवाली पर JioPhone 2 की सेल

864

नई दिल्ली। इस धनतेरस मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस ने ग्राहकों के लिए JioPhone2 की सेल शुरू कर दी है। यदि आप भी धनतेरस या दिवाली पर अपने करीबियों को कोई तोहफा देना चाहते हैं तो जियो फोन आपके लिए अच्छा मौका लेकर आया है। यह सेल 12 बजे से शुरू हो चुकी है। यह 7 दिनों तक यानी 12 नवंबर तक चलेगी।

इसके साथ ही इसे खरीदने पर ग्राहकों को कैशबैक भी दिया जाएगा। जियो की अधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, यदि ग्राहक JioPhone2 को खरीदने के लिए पेटीएम से भुगतान करते हैं तो उन्हें 200 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इस बार कंपनी फोन को ओपन सेल में बेच रही है।

JioPhone2 में इन सभी ऐप्स का लुफ्त उठा सकते हैं ग्राहक
JioPhone2 जियो फोन का अपग्रेडिड वर्जन है। कंपनी ने फोन की कीमत 2,999 रुपए रखी है। इस फोन में ग्राहकों को qwerty कीबोर्ड दिया गया है।

इस फोन में ग्राहक वॉट्सऐप, फेसबुक और यबट्यूब चला सकते हैं। इसके साथ ही इसमें ग्राहकों को जियो की सभी ऐप्स जैसे कि MyJio, JioMusic, JioTV, JioCinema, JioVideoCall, और JioPay मिलेंगी। आपको बता दें कि ये सभी ऐप्स फोन में पहले से ही लोड होंगे।

ये हैं रिचार्ज प्लान
इसके अलावा कंपनी ने अपने इस फोन के लिए एक्सक्लूसिव रिचार्ज प्लान भी पेश किया है। इसमें सबसे सस्ता प्लान 49 रुपए का है जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 50 एसएमएस और 1 जीबी 4जी डेटा 28 दिनों के लिए दिया जाएगा।

दूसरा रिचार्ज 99 रुपए का है जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 300 एसएमएस और हर दिन 500 एमबी 4जी डेटा 28 दिनों के लिए दिया जाएगा। इसका सबसे महंगा प्लान 153 रुपए का है इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 50 एसएमएस और प्रतिदिन इस्तेमाल के लिए 1.5 जीबी 4जी डेटा दिया जाएगा।