न्यूयॉर्क की सड़कों पर प्रियंका ने शूट किया फिल्म का गाना

892

न्यूयॉर्क। प्रियंका चोपड़ा अपने नए बॉलीवुड प्रोजेक्ट भारत को शूट करने से पहले एक हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करने के लिए न्यूयॉर्क गई हुई हैं। इस फिल्म का नाम ‘Isn’t It Romantic’ है जिसमें प्रियंका हॉलीवुड स्टार लियाम हेम्सवर्थ के साथ दिखेंगी। हाल ही में इस फिल्म का अंतिम शेड्यूल न्यूयॉर्क में हुआ जिसके दौरान एक गाने की शूटिंग हुई।

गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें प्रियंका पिंक ड्रेस में न्यूयॉर्क की सड़कों पर डांस करती दिख रही हैं। इस दौरान उनके एक्सप्रेशन जबरदस्त हैं और फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि हॉलीवुड फिल्म में गाने पर डांस कर उन्हें खूब मजा आ रहा है।

दो साल से नहीं की बॉलीवुड फिल्म: पिछले दो सालों से प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में काफी सक्रिय थीं। उन्होंने इस दौरान टीवी शो ‘क्वांटिको’ के अलावा दो हॉलीवुड फिल्मों में काम किया। इनमें ‘बेवॉच’ और ‘अ किड लाइक जेक’ जैसी फिल्में शामिल हैं। हॉलीवुड में बिजी रहने की वजह से उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। वह 2016 में आई ‘जय गंगाजल’ के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आईं।

शोनाली बोस की अगली फिल्म में करेंगी काम: प्रियंका ने कुछ दिनों पहले एक फोटो शेयर किया जिसमें एक स्टोरी ड्राफ्ट दिखाई दिया जिसका नाम ‘the sky is pink’ था।  फिल्म अगस्त,2018 में फ्लोर पर जाएगी। फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में होंगे। ये दोनों स्टार्स ‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम के माता-पिता की भूमिका में होंगे। इसकी डायरेक्टर शोनाली बोस होंगी।

‘भारत’ पहले ही कर चुकी हैं साइन:इस फिल्म से पहले प्रियंका चोपड़ा डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर की मूवी ‘भारत’ भी साइन कर चुकी हैं। फिल्म में वह सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी।

इसकी शूटिंग 17 जुलाई से शुरू हो जाएगी। फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी।