Vivo Y38 फोन 6000mAh बैटरी, पावरफुल प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

76

नई दिल्ली। वीवो कम्पनी अपनी Y सीरीज के नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस नए डिवाइस का नाम Vivo Y38 है। बीते दिनों इसे कई सारी सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा गया है।

अब यह डिवाइस NCC और IMDA के डेटाबेस में भी लिस्ट हो गया है। इससे यह कन्फर्म हो गया है कि फोन की लॉन्च डेट अब ज्यादा दूर नहीं है। कुछ दिन पहले यह फोन ब्लूटूथ SIG और CQC पर मॉडल नंबर V2343 से लॉन्च हुआ था। NCC और IMDA पर फोन इसी मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग से फोन के डिजाइन के बारे में काफी कुछ पता चल रहा है।

स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी पंच-होल कटआउट डिस्प्ले के साथ फ्लैट एज वाला डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। वहीं, इसके बैक पैनल पर आप सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल देख सकते हैं, जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे लगे हैं। कंपनी का यह अपकमिंग फोन कई धांसू फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगा। NCC लिस्टिंग के अनुसार फोन BA45 बैटरी पैक और V4440L0A0-US चार्जर मॉडल नंबर के साथ आएगा। इससे यह कन्फर्म है कि कंपनी इस फोन में 6000mAh की बैटरी ऑफर करने वाली है, जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

पावरफुल प्रोसेसर
गीकबेंच लिस्टिंग में भी फोन के कुछ खास फीचर्स और स्पेसफिकेशन्स की जानकारी दी गई थी। इस लिस्टिंग की मानें तो वीवो Y38 8जीबी रैम से लैस होगा। यह फोन दूसरे रैम ऑप्शन्स में भी आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट देने वाली है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 14 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में कंपनी 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-C पोर्ट के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन ऑफर करने वाली है। फोन के कैमरा सेटअप के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कंपनी जल्द ही इसकी लॉन्च डेट का खुलासा कर सकती है।