आदर्श, संजीवनी सोसायटी के पीड़ितों ने बिरला को याद दिलाया पांच वर्ष पुराना वादा

85


कोटा। लोकसभा अध्यक्ष ओमजी बिरला के बुलावे पर गुरुवार को आदर्श क्रेडिट एवं संजीवनी क्रेडिट सोसायटी के पीड़ित निवेशकों का प्रतिनिधिमण्डल उनसे रूबरू हुआ तथा उनको पांच साल पूर्व किए वादे याद दिलाए।

बिरला ने फिर से आश्वासन देते हुए कहा कि आदर्श क्रेडिट का का मसला पेचीदा होने के बावजूद भी उन्होंने इसे सुलझाने के काफ़ी प्रयास किये हैं। वे इसी वर्ष में लोगो को भुगतान दिलाने का प्रयास करेंगेl साथ ही संजीवनी के बारे में कहा कि उन्हें इसकी पूरी जानकारी नहीं है, जानकारी जुटा क़र इनके लिए भी पूरी कोशिश करने का भरोसा दिलाया।

आदर्श पीड़ितों में सीएम वर्मा, ओपी श्रीवास्तव, हरीश शर्मा, मोहन मुरारी सोनी, नरेश विजय, राधेश्याम स्नेही ने अपनी बात रखते हुए कहा कि आदर्श सहित विभिन्न बंद सोसायटियों के पूरे भारतवर्ष में लगभग 20 करोड़ से अधिक पीड़ित हैं।

कोटा – बूँदी क्षेत्र में भी लगभग 2 लाख से अधिक पीड़ित वोटर हैं, जो अधिकांश भाजपा एवं संघ से जुड़े होने के बावजूद भी उनको न्याय एवं भुगतान नहीं मिल पा रहा है। इसलिए भाजपा को वोट देने का मन नहीं बना पा रहे हैं।

जगह-जगह भाजपा को वोट नहीं देने का संकल्प लें रहे हैं l संजीवनी सोसायटी पीड़ितों में प्रेम राज कुशवाहा, कमल माहेश्वरी, राजेश गुप्ता, मोडू लाल आर्य , रमेश चंद्र गुप्ता, एसएन विजय आदि प्रमुख रहे।