श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज, फैंस को मिलेगा आखिरी दर्शन का मौका

0
26

मुंबई। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार बुधवार शाम 4 बजे होगा। इससे पहले फैंस को आखिरी दर्शन का मौका मिलेगा। सुबह 9.30 से दोपहर 12.30 बजे तक लोग श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन कर सकेंगे। अंतिम दर्शन के लिए शव लोखंडवाला में सेलेब्रेशन स्पोट्र्स क्लब में रखा जाएगा।

अंतिम यात्रा दोपहर 2 बजे से शुरू होकर 3.30 बजे खत्म होगी। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार उनके आवास से कुछ दूरी पर स्थित विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घाट पर किया जाएगा। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मंगलवार रात करीब 9.30 बजे लोखंडवाला स्थित उनके आवास ग्रीन एकर्स पर पहुंच गया था ।

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के मुंबई पहुंचने से पहले ही एयरपोर्ट पर अनिल अंबानी, अनिल कपूर समेत कई दिग्गज हस्तियां पहुंच गई थीं। एयरपोर्ट पर बढ़ती भीड़ को देख पुलिस को ट्रैफिक प्लान बदलना पड़ा था। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर एयरपोर्ट के पीछे के गेट से निकाला गया।

सड़कों पर श्रीदेवी के पार्थिव शरीर की झलक पाने के लिए फैंस का जमावड़ा लगा हुआ था। एयरपोर्ट से निकलने के बाद जहां अनिल कपूर और घर के बाकी सदस्य अपनी अपनी गाड़ियों से थे। वहीं, बोनी कपूर के बेटे अर्जुन एम्बुलेंस के साथ साथ गाड़ी से चल रहे थे। उनके साथ पुलिस भी चल रही थी।

प्रशंसकों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
श्रीदेवी के शव के अंतिम दर्शन को उनके घर के बाहर जुटी प्रशंसकों की भीड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। प्रशंसकों की भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी। सूत्रों के अनुसार, लोखंडवाला स्थित श्रीदेवी के घर के बाहर दोपहर से ही हजारों की संख्या में लोग जुटे हुए थे।

इस बीच देर रात उनका शव मुंबई पहुंचने की सूचना पाते ही प्रशंसकों की संख्या बढ़ गई। एयरपोर्ट पर जहां भारी भीड़ को देखते हुए श्रीदेवी का शव पिछले गेट से बाहर निकाला गया।

वहीं सड़कों पर ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए पुलिस एस्कॉर्ट की जीप एंबुलेंस के आगे चलती रही। इस बीच उनके घर के सामने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठियां बरसानी पड़ी जिमसें कई लोगों को हल्की चोटें आई हैं।