Vivo Y22 स्मार्टफोन 50 MP के कैमरे के साथ भारत में होगा लांच, जानिए फीचर्स

131

नई दिल्ली। चीन की कंपनी विवो (Vivo) भारत में दो और बजट स्मार्टफोन Vivo Y22 और Vivo Y22s को भी भारत में लांच करने की तैयारी में है। मीडिया रिपोर्ट के जरिये Vivo Y22 के फीचर्स के साथ साथ फोन की कीमत और लांच के बारे में भी जानकारी मिली है।

कंपनी इस फोन को भारत में अगले हफ्ते लांच कर सकती है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम, 3.5 mm जैक, वाई फ़ाई, और ब्लूटूथ 5.1 जैसे सभी फीचर्स ही इस फोन में मौजूद हैं।

संभावित कीमत: रिपोर्ट अनुसार Vivo Y22 की कीमत भारत में 12,000 हो सकती है।

संभावित फीचर्स
प्रोसेसर: विवो इस फोन में MediaTek Helio G85 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा सकती है।

डिस्प्ले: इस फोन में 6.55 इंच की स्क्रीन से Full HD+ IPS डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें वॉटरड्राप noch डिस्प्ले मिल सकता है।

कैमरा: यह फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ बाज़ार में आएगा। कंपनी इसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा और 2 MP का दूसरा कैमरा फ़्लैश लाइट के साथ लगा सकती है। इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा दे सकती है। इस फोन में 720 x1612 पिक्सल का resolution मिल सकता है।

रैम और इंटरनल स्टोरेज: इस फोन में 4 GB की रैम और 64 GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। फोन में वर्चुअल रैम का फीचर भी मिल सकता है। इसके साथ ही मेमोरी कार्ड के जरिये एक्सटर्नल मेमोरी का भी विकल्प दिया गया है।

ओएस: विवो का यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित Funtouch OS 12 के साथ आ सकता है।

बैटरी: इसमें 5,000 mAh की बैटरी लगी हो सकती है। हालांकि इस फोन में फास्ट चार्जिंग के फीचर की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

नेटवर्क: यह एक सस्ता बजट फोन होगा इसलिए उम्मीद है कि यह फोन 4G नेटवर्क के साथ ही बाज़ार में आ सकता है।

कलर : यह फोन Starlit Blue और Green कलर में पेश हो सकता है।