Tiger 3 Trailer: कटरीना कैफ के टॉवल के सीन पर रुक गई थी दिल की धड़कन, फैंस बोले

173

नई दिल्ली। Tiger 3 Trailer: सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर-3’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। जबरदस्त एक्शन से लबरेज इस ट्रेलर में सलमान के साथ-साथ कटरीना कैफ के भी कई जबरदस्त फाइट सीन हैं।

ट्रेलर में एक जगह कटरीना कैफ को टॉवल पहनकर फाइट करते भी दिखाया गया है और यह सीन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। तमाम लोगों ने इस सीन का स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर शेयर किया है।

कटरीना कैफ को किसी फीमेल फाइटर के टॉवल पहनकर फाइट करते हुए दिखाया गया है और एक पल ऐसा भी आता है जब फाइट के दौरान कटरीना के शरीर से वो टॉवल बस हटने ही वाला होता है।

इस सीन को लोग पॉज कर करके देख रहे हैं और जाहिर तौर पर यह फिल्म में लोगों के लिए एक सीटीमार मोमेंट होने वाला है। ट्रेलर में कटरीना कैफ को गन्स चलाते, स्टंट करते और इमोशनल सीन देते भी दिखाया गया है।

फिल्म के ट्रेलर में कटरीना का टॉवल वाला सीन देखकर एक यूजर ने लिखा, “कटरीना फाइट सीन में सिर्फ टॉवल पहने नजर आ रही हैं।” एक यूजर ने लिखा- धड़कनें रुक गई थीं। एक फैन ने कमेंट किया, “भारतीय मेनस्ट्रीम सिनेमा से इस तरह का बोल्ड सीन देने की उम्मीद नहीं की थी।

सलाम है कटरीना और YRF को।” एक शख्स ने ट्रेलर देखने के बाद कमेंट किया, “टॉवल सीन ने फिल्म के ट्रेलर के एक्शन सीन और बाकी सब कुछ खा लिया।”

कहानी क्या होगी: फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि टाइगर के एक मिशन की वजह से इमरान हाशमी ने अपने परिवार को खो दिया था और अब वह अपना बदला पूरा करना चाहता है। यही वजह है कि इमरान हाशमी का किरदार फिल्म में टाइगर को एक ऐसी सिचुएशन में लाकर खड़ा कर देता जिसमें उसे अपने परिवार (कटरीना कैफ और उनका बेटा) और अपने देश में से किसी एक को चुनना होगा। देखना होगा कि टाइगर यह मिशन कैसे पूरा करता है।