सुजुकी की न्यू स्पैसिया गियर कार लॉन्च, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

0
33

नई दिल्ली। छोटी और अनोखी कारें अपने अफॉर्डेबल होने के साथ अपने डिजाइन और साइज के लिए काफी पॉपुलर हैं। केई कारों में सुजुकी के मॉडल को पंसद किया जाता है। सुजुकी की स्पैसिया MPV पॉपुलर कार है। अब इसका नया वर्जन सामने आ गया है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस: सुजुकी ने जापानी मार्केट में स्पैसिया गियर को पेश कर दिया है। कंपनी स्पैसिया MPV के साथ-साथ स्पैसिया कस्टम नामक एक अधिक प्रीमियम वर्जन भी बेचती है। अपने आकर्षक लुक और छोटे आकार के लिए काफी पॉपुलर है। स्पैसिया गियर एक दमदार वर्जन है। यह 2024 टोक्यो ऑटो सैलून में पेश की गई सुजुकी स्पैसिया पापा बोकू किचन कॉन्सेप्ट के डिजाइन से काफी मिलती-जुलती है। स्टैंडर्ड स्पैसिया और स्पैसिया कस्टम की तुलना में इसमें एक मजबूती है।

इसमें गोल LED प्रोजेक्टर हेडलाइट्स और नीचे गोल टर्न इंडिकेटर्स और फॉग लाइट्स सुजुकी स्पैसिया गियर को खास बनाती हैं। जबकि अन्य दो में ये नहीं हैं। सुजुकी ने एक बार फिर स्पैसिया गियर की ग्रिल पर छह वर्टिकल स्लैट्स के साथ जीप डिजाइन का पालन करने की कोशिश की है। सुजुकी स्पैसिया गियर के साथ एक बड़ा ग्लास एरिया मिलता है, जो विजिबिलिटी को बेहतर बनाता है।

फ्रंट में बम्पर में रग्ड-लुकिंग स्किड प्लेट ट्रिम्स के साथ ब्लैक बॉडी क्लैडिंग एलिमेंट्स भी हैं। इसमें ADAS के लिए रडार मॉड्यूल, फ्रंट कैमरा और ऑफ-सेट नंबर प्लेट जैसे एलिमेंट्स दिए हैं। साइड में सुजुकी स्पैसिया गियर में ब्लैक पिलर और रूफ, ब्लैक डोर हैंडल, ORVMs और स्लाइडिंग डोर के साथ गन-मेटल 15-इंच एलॉय व्हील्स हैं। इसमें एक्सेसरीज के तौर पर रूफ रैक, स्पेशल डिकल्स, पेट सर्कल (पेट कैरियर), रिलैक्स कुशन और मच्छरदानी शामिल हैं।