पत्रकारों की चंद्रसेल आवासीय योजना के लिए संघर्ष करेगा ग्रेटर कोटा प्रेस क्लब

0
24

ग्रेटर कोटा प्रेस क्लब की संरक्षक मंडल व कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न

कोटा। ग्रेटर कोटा प्रेस क्लब के संरक्षक मंडल व कार्यकारिणी की बैठक छावनी स्थित रोटरी बिनानी सभागार में आयोजित की गई। बैठक में विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा की गई। प्रमुख रूप से नगर विकास न्यास की पत्रकारों के लिए प्रस्तावित चंद्रेसल आवासीय योजना की लाटरी जल्द निकालने के लिए प्रयास तेज किए जाएंगे।

क्लब इस योजना के क्रियान्वयन के लिए मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला एवं अन्य अधिकारियों से मिलेगा। इसके लिए शीघ पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल जयपुर जाकर मुख्यमंत्री से मुलाकात करेगा।

ग्रेटर कोटा प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनील माथुर ने बताया कि कार्यकारिणी की बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय भी लिए गए, इसके साथ ही सदस्यता नवीनीकरण, सदस्यता अभियान, आम सभा व पत्रकारों के हितों में कई योजनाओं पर विचार विमर्श किया गया।

उन्होंने कहा की सदस्यता नवीनीकरण 10 अगस्त से शुरू किया जाएगा। क्लब की हर माह नियमित बैठक भी आयोजित की जाएगी, जिसमें प्रमुख विषयों का फॉलोअप किया जाएगा और विचार विमर्श कर उनका क्रियान्वयन करने का प्रयास किया जाएगा।

ग्रेटर कोटा प्रेस क्लब के महासचिव अनिल भारद्वाज ने बताया कि सिटी ऑफिस को मीडिया सेंटर के रूप में विकसित किया जाएगा। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार स्व. नरेश विजय वर्गीय, अर्जुन देव चढ्डा, जय नारायण सक्सेना के निधन पर 2 मिनट का मौन रखकर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

बैठक की अध्यक्षता प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनील माथुर द्वारा की गई। बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष हेमंत शर्मा, उपाध्यक्ष हरि मोहन शर्मा, संयुक्त सचिव चंद्र प्रकाश शर्मा, कोषाध्यक्ष बद्री प्रसाद गौतम, कार्यकारिणी सदस्य रुबीना काजी, मनीष गौतम, लेखराज शर्मा, हंसपाल यादव, संरक्षक केएल जैन, सुबोध जैन, पवन आहूजा, श्याम रोहिड़ा, प्रद्युमन शर्मा, धीरज गुप्ता सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।