Nothing Phone 2a Plus 5G 31 जुलाई को भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
29

नई दिल्ली। भारत में Nothing का नया फोन धूम मचाने के लिए आ रहा है, जो Nothing Phone 2a Plus नाम के साथ बाजार में एंट्री करेगा। बता दें कि कंपनी ने तीन महीने पहले ही भारत में Nothing Phone 2a स्मार्टफोन को लॉन्च किया है और अब कंपनी इसका ‘Plus’ वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

नथिंग पहले ही कंफर्म कर चुका है कि नया नथिंग फोन 2a प्लस फोन 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले, नथिंग में फोन में मिलने वाले प्रोसेसर का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने कहा कि प्लस वेरिएंट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7350 प्रो 5G के साथ आएगा। यह पहला फोन होगा, जो इस प्रोसेसर के साथ डेब्यू करेगा। बता दें कि पिछले मॉडल यानी नथिंग फोन 2a में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रो चिपसेट है।

गेमर्स ड्रीम
वैसे तो फोन 2a को कभी भी गेमिंग फोन नहीं माना गया था, लेकिन इसने कम से कम मिड-ग्राफिक गेम के मामले में बढ़िया गेमिंग परफॉरमेंस दी। हालांकि, नथिंग फोन 2a प्लस को कंपनी “गेमर्स ड्रीम” कह रही है। नथिंग इस बार स्मार्टफोन की गेमिंग क्षमताओं का विज्ञापन कर रही है।

डाइमेंसिटी 7350 प्रो 5G चिपसेट में TSMC 4nm जेन 2 तकनीक है। यह 3.0 गीगाहर्ट्ज तक की स्पीड वाले 8-कोर प्रोसेसर के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि डाइमेंसिटी 7350 प्रो, फोन 2a में दिए गए डाइमेंसिटी 7200 प्रो चिपसेट की तुलना में लगभग 10 प्रतिशत तेज सीपीयू परफॉरमेंस देता है।

गेमिंग परफॉर्मेंस
कंपनी ने यह भी कंफर्म कर दिया है कि नथिंग फोन 2a प्लस में 1.3 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड वाला ARM माली-G610 MC4 जीपीयू होगा। कंपनी के अनुसार, यह नथिंग फोन 2a की तुलना में गेमिंग परफॉरमेंस को 30 प्रतिशत तक बढ़ा देगा।

20GB तक रैम
इसके अलावा, नथिंग फोन 2a प्लस 12GB तक रैम के साथ आएगा, जिसे रैम बूस्टर तकनीक के साथ अतिरिक्त 8GB तक बढ़ाया जा सकेगा।

4K वीडियो रिकॉर्ड
कंपनी ने बताया कि नथिंग फोन 2a प्लस के कैमरा सिस्टम में फ्रंट और रियर दोनों कैमरों पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, एचडीआर इमेज और एचडीआर10+ प्लेबैक का सपोर्ट मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए, स्मार्टफोन में बेहतर स्पीड, रिलायबिलिटी और एफिशियंसी के लिए डुअल 5G, ब्लूटूथ 5.3 और वाई-फाई 6 दिया जाएगा।

इस हफ्ते की शुरुआत में नथिंग के को-फाउंडर अकीस इवेंजेलिडिस ने नथिंग फोन 2a प्लस की एक टीजर इमेज भी शेयर की थी, जिसमें फोन के नए ग्रे और ब्लैक कलर वेरिएंट में दिखाया गया था। इमेज के साथ कैप्शन था: “प्लस, मोर, एक्स्ट्रा”।