Royole का नया फोल्डेबल फोन सैमसंग, हुवावे को देगा टक्कर

0
588

नई दिल्ली। Royole ने अपने नए फोल्डेबल फोन से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने Royole Flexpai 2 को अब आधिकारिक रूप से पेश कर दिया है। यह कंपनी का दूसरा फोल्डेबल फोन है। फोन में थर्ड जनरेशन फ्लेक्सिबल फोल्डेबल डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। नए मॉडल में पहले से बेहतर ब्राइटनेस, कॉन्ट्रास्ट और व्यूइंग ऐंगल है। यह फोन Royole Flexpai का सक्सेसर है। इस फोन की टक्कर सैमसंग, हुवावे और मोटोरोला जैसे ब्रैंड्स से होगी।

फोन में है सबसे पावरफुल स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर
फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल 5G मॉडम के साथ किया गया है। फोन में 7.8 इंच डिस्प्ले दिया गया है। फोन खोलने पर डिस्प्ले का रेशियो 4:3 हो जाता है। फोन में LPDDR5 RAM और UFS 3.0 स्टोरेज दिया गया है। फोन को 2020 की दूसरी तमाही में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि इस फोन को 200,000 से ज्यादा बार खोला और बंद किया जा सकता है।

कीमत और उपलब्धता
इस फोन की कीमत के बारे में कंपनी की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है। बात करें उपलब्धता की तो यह फोन 2020 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा जिसके बाद ही इस फोन की सेल शुरू होगी।

इस स्मार्टफोन्स से होगी टक्कर
Royole का यह फोन सैमसंग, मोटोरोला और हुवावे जैसे ब्रैंड्स को टक्कर देगा। ये सभी ब्रैंड्स अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च कर चुके हैं। सैमसंग ने भी बीते महीने अपना दूसरा फोल्डेबल फोन गैलेक्सी Z फ्लिप लॉन्च किया था। सैमसंग का नया फोल्डेबल फोन पिछले गैलेक्सी फोल्ड से काफी अलग है। गैलेक्सी Z फ्लिप क्लैमशेल डिजाइन के साथ आता है। क्लैमशेल डिजाइन को इससे पहले मोटोरोला के फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr 2019 में देखा जा चुका है। गैलेक्सी Z फ्लिप सैमसंग के खास अल्ट्रा-थिन ग्लास के साथ आता है जो इसकी स्क्रीन को प्रटेक्ट करता है। गैलेक्सी Z फ्लिप पिछले फोल्डेबल फोन से थोड़ा सस्ता है। सैमसंग ने इसे 1,380 डॉलर (करीब 98,400 रुपये) की कीमत के साथ लॉन्च किया है।