Samsung Galaxy M35 फोन 6000mAh की बैटरी के साथ 17 मई को लॉन्च होगा

0
33

नई दिल्ली। सैमसंग जल्द ही मार्केट में अपने एक और नए स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। इस अपकमिंग फोन का नाम Samsung Galaxy M35 है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच यह टीवी गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट हो गया है। इस लिस्टिंग से फोन के डीजाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में काफी कुछ पता चलता है।

कैमरा सेटअप: लिस्टिंग के अनुसार कंपनी का यह लेटेस्ट फोन वर्टिकल डिजाइन वाले ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। यहां कैमरा मॉड्यूल के साइड में आपको एलईडी फ्लैश भी देखने को मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में सिंगल फ्रंट कैमरा देने वाली है, जो स्क्रीन में दिए गए पंच-होल में मौजूद होगा।लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा ऑफर किया जा सकता है।

प्रोसेसर : इस फोन में आपको Exynos 1380 चिपसेट देखने को मिल सकता है।

बैटरी: इस फोन में आपको 6000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। सैमसंग का यह फोन ऐंड्रॉयड 14 ओएस पर काम करेगा। अभी यह साफी नहीं हो पाया है कि फोन में कंपनी ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OneUI 6.0 देगी या OneUI 6.1।

17 मई को लॉन्च होगा
सैमसंग 17 मई को भारत में अपने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी F55 5G को लॉन्च करने वाला है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन 12जीबी रियल और 12जीबी के वर्चुअल रैम के साथ आएगा। इससे इससे फोन की टोटल रैम 24जीबी तक की हो जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। कंपनी इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देने वाली है। वहीं, इसका सेल्फी कैमरा भी 50 मेगापिक्सल का होगा। फोन में दी गई बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। सैमसंग इस फोन के लिए चार ओएस अपग्रेड और 5 साल तक सिक्योरिटी अपडेट रोलआउट करेगा।