Motorola का 512GB स्टोरेज वाला दमदार फोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

0
221

नई दिल्ली। मोटोरोला अपने प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto Edge X30 का नया वेरियंट लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने इस नए वेरियेंट का नाम Motorola Edge X30 Under Screen Edition रखा है। इस फोन में कंपनी अंडर-डिस्प्ले कैमरा ऑफर करने वाली है। फोन इस हफ्ते के आखिर में मार्केट में लॉन्च होगा। इसी बीच आ रहे टीजर्स में इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स का पता चल गया है।

कंपनी ने एक टीजर पोस्टर शेयर करके बताया कि फोन का नया वेरियंट 512जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने फोन के रेगुलर वेरियंट यानी Edge X30 128जीबी और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया था।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 144Hz के रिफ्रेश रेट और 576Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और HDR10+ सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। फोन 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक की स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट दे सकती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में फेशियल रिकॉग्निशन के साथ 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।