‘पक्की हीरोगिरी’ को कोटा की जनता ने बताया सुपरहिट, अब आपकी बारी

1986

कोटा। राजस्थानी भाषा की आधुनिक फिल्म ‘पक्की हीरोगिरी’ कोटा के दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। कहानी, संगीत और राजस्थानी होने का कारण ‘पक्की हीरोगिरी’ को कोटा की जनता ने सुपरहिट बताया है। अब आपकी बारी है और देखना है कि आप कितने मार्क देते हैं। फिल्म के चारों शो की एडवांस बुकिंग चल रही है। फिल्म की कहानी बताती है कि अपने लिए तो सभी जीते हैं, जो दूसरों के लिए जिए वही हीरो है।

जी हाँ फिल्म पक्की हीरोगिरी एक ऐसी ही फिल्म है। फिल्म के हीरो को फिल्म में ही जनता ही प्यार नहीं करती, बल्कि फिल्म के बाहर भी जनता का उतना ही प्यार मिलता है। शहर के मयूर सिनेमा में पिछले पांच दिन से चल रही पिक्चर ‘पक्की हीरोगिरी’ को देखने के लिए आने वाले दर्शक अपने बीच फिल्म के असली हीरो को देखकर बहुत खुश होते हैं। सेल्फी खिंचवाते हैं

कहने को फिल्म भले ही राजस्थानी है, लेकिन फिल्म की कहानी आसानी से समझ में आती है। फिल्म देखने आई नीता पारेख ने बताया कि फिल्म सामाजिक है। देश में और समाज में किस तरह कमजोर लोगों पर अत्याचार होता है। फिल्म का हीरो इन सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ता है। नैना पटेल ने बताया राजस्थानी फिल्म ‘पक्की हीरोगिरी’ एक बहुत अच्छी फिल्म है। कहानी में गौ माता को बचाने का सन्देश दिया है। कहानी मनोरंजक होने के साथ-साथ सामाजिक सन्देश भी देती है।

गुजराती समाज ने किया फिल्म के नायक अरविन्द का स्वागत
आज का यह स्पेशल शो गुजराती समाज के लिए था।. फिल्म शुरू होने से पहले समाज के अध्यक्ष नीलेश पटेल ने फिल्म के नायक एवं पटकथा लेखक अरविन्द वाघेला का स्वागत किया। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि फिल्म की कहानी अच्छी होने के कारण उनके समाज ने परिवार के साथ फिल्म देखने का निर्णय लिया।

फुटबॉल खिलाड़ियों ने भी देखी फिल्म
मंगलवार को मयूर सिनेमा में जोधपुर और पाली के फ़ुटबाल खिलाडियों ने भी फिल्म देखी। उनका कहना था कि उन्हें राजस्थानी भाषा से प्यार है। जब भी कभी राजस्थानी फिल्म लगती है वे जरूर देखते हैं।

दर्शकों की राय जानने के लिए देखिए यह वीडियो