CMAT-2023: कॉमन मैनेजमेंट ऐडमिशन टेस्ट 2 मई से, एग्जाम सिटी घोषित

110

नई दिल्ली। राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (NTA) ने कॉमन मैनेजमेंट ऐडमिशन टेस्ट के लिए उम्मीदवारों के लिए परीक्षा शहर की घोषणा कर दी है। एनटीए ने सीमैट एग्जाम सिटी स्लिप डाउनलोड करने के लिए लिंक को भी आधिकारिक वेबसाइट, cmat.nta.nic.in पर एक्टिव कर दिया है।

ऐसे में जो उम्मीदवार सीमैट में सम्मिलित होने जा रहे हैं, वे अपना आवंटित परीक्षा शहर वेबसाइट पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से जान सकते हैं। उम्मीदवारों को कॉमन मैनेजमेंट ऐडमिशन टेस्ट के लिए अपनी एग्जाम सिटी जानने के लिए उम्मीदवारों को अपने अप्लीकेशन नंबर और जन्म-तिथि के विवरणों से लॉग-इन करना होगा।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एनटीए द्वारा आवंटित परीक्षा शहर की जानकारी इसलिए जारी की गई है ताकि वे समय रहते अपना ट्रैवल प्लान बना सकें। एग्जाम सिटी स्लिप डाउनलोड में किसी भी प्रकार की समस्या के लिए उम्मीदार एनटीए के फोन नंबर 011-40759000 पर कॉल कर सकते हैं।

एग्जाम सिटी 2023 डाउनलोड लिंक

इससे पहले एनटीए ने सीमैट 2023 की तारीख घोषित की थी। एजेंसी के अपडेट के मुताबिक सीमैट परीक्षा आयोजन देश भर के विभिन्न शहरों में बनाए गए केंद्रों पर 4 मई को किया जाएगा। प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे, जिसे उम्मीदवार परीक्षा पोर्टल पर लॉग-इन करके डाउनलोड कर सकेंगे।