सैमसंग का Galaxy Z Fold3 फोन अगस्त में होगा लॉन्च, जानें कीमत

0
711

नई दिल्ली। अगर आप सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन खरीदना इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold3 की कीमत सामने आ गई है। दरअसल, सैमसंग का अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Fold3 एस पेन प्रो सपोर्ट के साथ आ सकता है।

GSMArwna की रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy Z Fold3 की कीमत $1,655 से $1,741 (यानी 1.23 लाख से 1.30 लाख रुपये) के बीच हो सकती है। जबकि, Z Flip3 को $1045 से $1110 (यानी 77 हजार से 82 हजार रुपये) कीमत में बेचा जाएगा।

लेटेस्ट प्राइसिंग डिटेल दक्षिण कोरियाई फोरम नावर ब्लॉग पर एक पोस्ट से आती है और सैमसंग फोल्डेबल्स की पिछली जनरेशन की तुलना में 20 प्रतिशत की कीमत में कटौती की अफवाहों की पुष्टि करती है। रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि सैमसंग इस साल की फोल्डिंग ड्यो को फोल्डिंग फॉर्म फैक्टर के लिए बड़े पैमाने पर लोकप्रिय के रूप में देखता है।

जल्द आ रहा है स्टाइलस: द वर्ज ने बताया कि Z Fold 3 के लिए S-पेन प्रो का सपोर्ट कोई बड़ा आश्चर्य नहीं है – कंपनी कुछ समय के लिए फोल्डेबल के लिए किसी प्रकार के S पेन सपोर्ट की ओर इशारा कर रही है। स्टाइलस, जिसकी रिलीज़ की तारीख नहीं है, लेकिन इस साल हिट होने के लिए तैयार है, जो S21 अल्ट्रा, नोट 20 लाइनअप समेत बहुत से स्मार्टफोन को सपोर्ट करेगा।

11 अगस्त को हो सकता है सैमसंग इवेंट: जाने-माने सोशल मीडिया लीकर इवान ब्लास के मुताबिक, सैमसंग इवेंट 11 अगस्त को होने वाला है। ब्लास ने Galaxy Z Fold 3 की तस्वीरें व्हाइट, ग्रीन और ब्लैक कलर में शेयर की है। फोन एस पेन स्टायलस को सपोर्ट कर सकता है। उन्होंने गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को पर्पल, ब्लैक, गोल्ड और ग्रीन कलर्स में भी ट्वीट किया।

Galaxy Z Flip3 के संभावित स्पेसिफिकेशन: हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 में एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा होगा और यह एस-पेन स्टाइलस को सपोर्ट करेगा। इसके अगले क्लैमशेल फोल्डेबल Galaxy Z Flip3 में बड़ा बाहरी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। फोन में 1.83 इंच का बड़ा बाहरी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसमें एक डुअल-कैमरा सिस्टम है, जिसमें कथित तौर पर 12MP का मेन स्नैपर और 12MP का अल्ट्रावाइड स्नैपर शामिल है।